हादसे में मारे गए संविदा कर्मचारी के लिए सहायता जुटा रहे हैं साथी, अब तक 39 हजार | MP NEWS

09 July 2018

भोपाल। एक संविदा साथी जाम सिंह चौहान उपयंत्री खंडवा की अवकाश के दिन समीक्षा बैठक मैं भाग लेने को जाते समय दुर्घटना मे असमय काल मौत हो गई। सरकार की सेवा में जा रहे संविदा कर्मचारी को मुआवजे की कोई सरकारी नीति ना होने के कारण मृत कर्मचारी के परिवार को सरकार की ओर से कोई मदद नहीं की गई तो अखिल भारतीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने  दुर्घटना से पीड़ित परिवार के दुख को समझते हुए संविदा कर्मचारियों से सहयोग राशि एकत्रित कर परिजन को देन की अपील जारी की है। महासंघ की अपील के बाद से संविदा कर्मचारियों ने पीडित परिवार को अपनी ओर से सहयोग राशि एकत्रित करने की मुहिम छेड दी है। 

महासंघ के अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि उनकी अपील के बाद से संविदा कर्मचारियों ने 39 हजार रुपये का कलेक्शन कर लिया है। महासंघ सभी कर्मचारियों के सहयोग से एक करोड रुपये की राशि जुटाना चाहता है ताकि पीडित परिजन की सहायता की जा सके। सभी कर्मचारी अपनी स्वेच्छा से प्रत्येक सदस्य 100/-, 200/-, 500/- रुपये संग्रह कर एक बडी राशि जुटा रहा है।  ताकि पीडित परिवार को दी जा सके।

अध्यक्ष अजय तिवारी ने सभी संविदा कर्मचारियों से अपील जारी करते हुए कहा है कि आकस्मिक दुर्घटना, विपदा इत्यादि के समय सरकार की तरफ मुंह ना देखते हुये स्वयं ही संविदा कर्मी पीड़ित परिवार की मदद हेतु चलन शुरू करना चाहिए जिससे पीडित परिवार को समय पर आर्थिक मदद मिल सके उन्होने सभी संविदा कर्मचारियों से सहयोग(सहायता) राशि को जिला संयोजक के माध्यम से चैक द्वारा प्रदान करने की अपील की है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week