Advertisement

विधायक के चबूतरे से टकराई बोलेरो पलटी, सिवनी के 2 युवकों की मौत, 5 घायल। JABALPUR NEWS



सिहोरा/जबलपुर। विधायक नन्दनी मरावी के कार्यालय के सामने बने चबूतरे के टकराने के कारण एक बोलेरो जीप हादसे का शिकार हो गई। इस एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि 5 युवक घायल हो गए। सभी सिवनी से मैहर में शारदा माता के दर्शन के लिए निकले थे। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि विधायक के कार्यालय के सामने बना चबूतरा, उनकी निजी जमीन पर है या अतिक्रमण में। घायलों में एक कि हालत गंभीर बनी हुई हैं सभी घायलों को जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिवनी लूघरवाड़ा के छह युवक सोमवार रात दस बजे के लगभग मैहर दर्शन के लिए बोलेरो क्रमांक एमपी 22 बीए 0840 से रवाना हुए। बोलेरो रवि सनोडिया (30) चला रहा था। सुबह आरती मिलाने के चक्कर में चालक तेजी से वाहन चला रहा था। रात साढ़े तीन बजे के लगभग तेज रफ्तार बोलेरो एनएच 7 विधायक नन्दनी मरावी के कार्यालय के सामने बने चबूतरे से भिड़ गई चबूतरे से भिड़ने के बाद उछलकर बोलेरो का ऊपरी हिस्सा पीपल के पेड़ से बुरी तरह चिपट गया। बोलेरो का चालक रवि सनोडिया (35वर्ष) और शैलेन्द्र यादव (20वर्ष) बुरी तरह दब गए। जबकि पीछे बैठे पांच युवक बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना पर सिहोरा पुलिस मौके पर पहूँची। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद सभी घायलों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

ये हैं घायल
भीषण हादसे में रवि सनोडिया (35) और शेलेंद्र यादव (20) की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं चमन उर्फ अंकित पटेल (20), अमन बघेल (18), विकास तिवारी (23), अजय बघेल (18), शुभम मालवीय (22) को गम्भीर हालत में जबलपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।