BJP कार्यकर्ता का शव बिजली के खंभे से लटका मिला

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक और शव मिला है। पुरुलिया के डाभा गांव में यह शव बिजली के खंभे से लटका हुआ मिला। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक शव 32 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का है। बीजेपी ने दुलाल कुमार की मौत के लिए टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि दुलाल का किसी पार्टी से संबंध था या नहीं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। दूसरी तरफ, दुलाल कुमार का शव मिलने के बाद बीजेपी नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया है।

मैने ADG को बताया था दुलाल की जान खतरे में है: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि, 'हम शर्मिंदा हैं! मैंने कल रात पश्चिम बंगाल के ADG लॉ & ऑर्डर अनुज शर्मा से बहुत देर बात की। बलरामपुर के दुलाल की जान खतरे में है, यह बताते हुए उनसे किसी भी हाल में उसे बचाने के लिए अनेक बार कहा। उन्होंने मुझसे कहा था कि पुलिस पूरी ताकत से कोशिश कर रही है और मैं स्वयं पूर्ण प्रयास करूंगा।

लाश पर चिपका था पोस्टर: BJP के लिए काम करने वालों का यही अंजाम होगा

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'ADG के पूर्ण प्रयास के बाद भी आखिर पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल की लाश भी सुबह टॉवर पर लटकी हुई मिली है। हम शर्मिंदा हैं! शायद प्रजातन्त्र भी शर्मिंदा है!'। गौरतलब है कि, इससे पहले पिछले बुधवार यानी 29 मई को पुरुलिया के ही जंगल में त्रिलोचन महतो का लटका हुआ शव मिला था। आरोपियों ने हत्या कर लाश को पेड़ से टांग दिया था। भारतीय जनता पार्टी ने इसे राजनीतिक हत्या बताया था। 20 साल के त्रिलोचन महतो की लाश घर के पास ही नायलॉन की रस्सी ने लटकती मिली। इतना ही नहीं, त्रिलोचन महतो ने जो टी-शर्ट पहनी थी, उसपर एक पोस्टर चिपका मिला जिसपर लिखा था कि बीजेपी के लिए काम करने वालों का यही अंजाम होगा।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !