भोपाल में दिग्विजय सिंह गुट ने सिंधिया विरोधी पर्चे बंटवाए

16 June 2018

भोपाल। कांग्रेस में गुटबाजी ना केवल कायम है बल्कि कड़वाहट भी बढ़ती जा रही है। राजधानी भोपाल में आयोजित 'सत्ता बचाओ-संविधान बचाओ' यात्रा के समापन अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ पर्चे बांटे गए। यह सबकुछ तब हुआ जब मंच पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया भी मौजूद थे। यह पर्चा वितरण खुलेआम हुआ। इसमें बताया गया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अकेले हीरो बनने की आदत है जबकि वो अकेले चुनाव में जीत दिलाने की स्थिति में नहीं है। पर्चों में कोलारस और मुंगावली उपचुनाव की बात की गई है। 

शुक्रवार को भोपाल में कांग्रेस कार्यालय के सामने 'सत्ता बचाओ-संविधान बचाओ' यात्रा का समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस सभा के दौरान सिंधिया विरोधी पर्चे बांटे गए। इस पर्चे के माध्यम से ये बताने की कोशिश की गई कि मुंगावली और कोलारस की जीत का श्रेय सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया जा रहा है। पर्चे में इस बात को जाहिर किया गया है कि दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह और नेता प्रतिपक्ष ने भी जीत के लिए मेहनत की थी और कई मायनों में ये उनकी जीत है। अकेले सिंधिया को जीत का श्रेय देना अतिश्योक्ति है। 

खास बात ये है कि पर्चे बांटने वाला व्यक्ति अपने आप को अशोकनगर का पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हरिओम शर्मा बता रहा था। हरिओम शर्मा को दिग्विजय सिंह समर्थित पूर्व विधायक बलवीर कुशवाह का समर्थक बताया जा रहा है। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने आवास पर आमंत्रित किया था और दोनों ने कुछ इस तरह से प्रदर्शन किया था कि उनकी वर्षों से चली आ रही कटुता अब समाप्त हो गई है। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week