Loading...

रमजान पर सारा खान का बाथटब में न्यूड वीडियो

भोपाल। रमजान के पाक मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद कई मुस्लिम संगठनों ने गुस्सा जाहिर करते हुए इसे बेहद आपत्तिजनक बताया। बता दें कि ये वीडियो किसी ओर का नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सारा खान का है। हमेशा से विवादों में रही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मी टीवी एक्ट्रेस सारा खान एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है।  इस बार इंस्ट्राग्राम पर शेयर एक वीडियो की वजह से सारा खान के ऊपर कई मुस्लिम संगठनों का गुस्सा फूट रहा है। एक समय सास-बहू सीरियल्स से उठी सारा खान गृहणियों की फेवरेट बहू हुआ करती थी। 

धीरे-धीरे उनका मुकाम बढ़ता चला गया, इसी बीच सारा ने सीरियल्स से बिग बॉस तक का सफर तय किया। सीरियल्स से मिली पहचान के बाद सारा को बॉलीवुड में पहचान बनाने का मौका मिला। बिग बॉस के सफर में भी सारा काफी चर्च में रही। साल 2010 में आए बिग बॉस सीजन-4 में सारा ने अपने ब्वाय फ्रेंड अली मर्चेंट से शादी कर ली थी। जिसके कुछ दिनों बाद उनका तलाक भी हो गया था।

बॉलीवुड से लेकर मध्यप्रदेश तक बजा डंका

हमेशा सुर्खियों में रही सारा खान का न्यूड वीडियो लीक होने के बाद इसकी डंका बॉलीवुड से लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल तक मचा है। रमजान के मौके पर इस तरह का वीडियो लीक होने पर मुस्लिम संगठनों ने गुस्सा जाहिर करते हुए इसे बेहद आपत्तिजनक बताया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो पर काफी फिरकी ली जा रही है।

बहन ने बनाया था सारा का वीडियो
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में वीडियो लीक होने और इस पर लोगों का गुस्सा बढ़ता देख, सारा खान ने इस पर सफाई देते हुये कहा कि, मैं नशे में थी और जिसकी वजह से ये वीडियो मेरी बहन के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हो गया था। जिसके तुरंत बाद इसे डिलीट कर दिया गया है। इस वीडियो में सारा बाथटब में मस्ती कर रही थी, जिसका वीडियो उसकी बहन बना रही थी।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com