पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का व्हाट्सएप नंबर

16 June 2018

नई दिल्ली। करोड़ों लोग जानना चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का व्हाट्सएप नंबर क्या है। वो सीधे पीएम मोदी या अमित शाह तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि उनके अपने मुद्दे और सुझाव सीधे देश के नेताओं तक पहुंचे परंतु यह आसान नहीं होता। भारत के प्रधानमंत्री या भाजपा जैसे बड़े दल के सर्वाच्च नेताओं के व्यक्तिगत संपर्क नंबर सार्वजनिक तौर पर उपलब्ध नहीं कराए जाते। हां उनके आॅफिस के पते और नंबर जरूर मिल जाते हैं परंतु ऐसा नहीं है कि आप इन दोनों नेताओं से सीधे बात नहीं कर सकते। 

HOW TO CONTACT AMIT SHAH

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक अपनी बात पहुंचाना भी अब मुश्किल काम नहीं है। इसके लिए आपको कोई एप भी डाउनलोड नहीं करना। आप जो भी कहना चाहते हैं CONTACT@AMITSHAH.CO.IN पर ईमेल कर दें। नीचे अपना नाम, पता व नंबर जरूर लिखें। यदि आवश्यक हुआ तो अमित शाह सीधे आपको फोन लगाएंगे। आप उनके आॅफिस में PHONE NUMBER 011 2300 5700 पर भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आपके पास तीसरा अवसर भी है। यहां क्लिक करें और अपनी जानकारी सहित अपनी बात लिखकर भेज दें। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

HOW TO CONTACT PM NARENDRA MODI

नरेंद्र मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनसे आप सीधे बात कर सकते हैं। जिनके पास तक आपकी बात सीधे पहुंच जाती है। इसके बीच में कोई अधिकारी या नेता नहीं होता। किसी तरह की प्रक्रिया नहीं होती। आपको अपने मोबाइल में बस एक एप डाउनलोड करना है। इसे नमो एप कहते हैं। अभी इसी वक्त यह NAMO APP DOWNLOAD करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें, यदि यह लिंक काम नहीं कर रही तो नीचे दी गई लाइन को कॉपी करके गूगल में सर्च करें। 
download narendra modi app bhopalsamachar

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week