Loading...

ई-टेंडर घोटाला| 9582112323 की जांच कराओ, सारे राज खुल जाएंगे: अजय सिंह

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अनुमानित 3 लाख करोड़ के ई-टेंडर घोटाले में आरोप लगाया है कि इसमें कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं जो मप्र की सरकार को संचालित करते हैं या उनसे जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि यदि सीएम शिवराज सिंह सच में एक ईमानदार व्यक्ति हैं और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9582112323 की जांच कराएं। इस नंबर की कॉल डिटेल की ईमानदारी से जांच हुई, तो कई बड़े खुलासे होंगे। 

इस सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा यह घोटाला
अजय सिंह ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद सरकार ने जो कदम उठाए हैं, उससे इस सरकार की असलियर सबके सामने आ गई है। क्योंकि उन्होंने इस मामले को सामने लाने की बजाए छुपाने की कोशिश ज्यादा की है। अजय सिंह ने कहा कि जाती हुई शिवराज सरकार के ताबूत पर यह घोटाला आखरी कील साबित होगी।

पिछले पन्द्रह सालों से प्रदेश को लूट रही है शिवराज सरकार
अजय सिंह ने कहा कि घोटालों और घोटालेबाजों की इस सरकार ने पिछले पंद्रह सालों में केवल प्रदेश को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज इस सरकार ने किसानों की फसलों के दाम लूट लिए, नौजवानों के रोजगार लूट लिये, यहां तक की इस सरकार के राज में महिलाओं की आन तक लुट गई। इसके बाद भी ये लोग चुप बैठे है। लेकिन अब प्रदेश से इनकी बिदाई का समय निश्चित हो गया है। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com