विधानसभा| मंत्रीजी परेशान कर रहे हैं, पति का एनकाउंटर करा देंगे: BJP की महिला विधायक ने कहा

26 June 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने विधानसभा में अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि आए दिन पुलिस हमारे घर आ जाती है। मेरे पति का कभी भी एनकाउंटर किया जा सकता है। सदन के बाहर उन्होंने कहा कि मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के इशारे पर पुलिस परेशान कर रही है। बता दें कि विधायक नीलम मिश्रा के पति अभय मिश्रा भी भाजपा नेता ही थे परंतु कुछ समय पहले उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली। 

विधायक मिश्रा ने सदन में खड़े होकर कहा कृपया मुझे बोलने दीजिए, आगे आने दें। न मैं आगे से सदन में बोलूंगी और न ही चुनाव लडूंगी। उन्होंने बताया कि मेरे पति अभय मिश्रा का एनकाउंटर कराया जा सकता है। उन्हें पुलिस लगातार प्रताड़ित कर रही है। हमारे घर पर हर रोज पुलिस भेजी जा रही है। इस पर जब विधायक नीलम मिश्रा को बैठने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि गृहमंत्री से सुरक्षा का आश्वासन दिलाइए, तभी बैठूंगी। विधायक के बोलने के बाद ही गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें सदन पर ही आश्वस्त किया है कि उनके पति को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। रीवा एसपी से बात की जाएगी। इसके बाद ही विधायक मिश्रा सदन पर बैठीं।

मंत्री राजेंद्र शुक्ल पर लगाए आरोप
विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत में विधायक मिश्रा ने कहा कि राजेंद्र शुक्ला हमें परेशान कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से बदला ले रहे हैं। अगर मुझे पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा तो जनता के हित में वह भी करुंगी।

दो दिन पहले आईजी को लिखा था पत्र
बता दें कि भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने दो दिन पहले ही रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा को पत्र लिखकर आरोप लगाए हैं कि रीवा एसपी स्थानीय मंत्री के दबाव में काम कर रहे हैं, मेरे पति का कभी भी एनकाउंटर हो सकता है। एसपी को समझाएं कि वह मंत्री की चापलूसी बंद करें। मंत्री ने स्थानीय प्रशासन के दबाव में खुद के जान-माल के नुकसान ही संभावना जताई है।

बता दें कि विधायक के पति अभय मिश्रा कुछ महीने पहले ही भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि नीलम मिश्रा भी भाजपा का साथ छोड़ सकती हैं। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week