अनाथ हैं कमलनाथ: भाजपा सांसद ऊंटवाल ने कहा

15 June 2018

नलखेड़ा (आगर मालवा)। विवादित बयानों से खुद को सुर्खियों में बनाए रखने वाले भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल ने अपने क्षेत्र में कितने विकास कार्य कराए और जनता में उनकी लोकप्रियता का ग्राफ अब कितना है, यह तो जल्द ही पता चल जाएगा परंतु फिलहाल उन्होंने एक और विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को अनाथ बताया। याद दिला दें कि ये वही सांसद हैं जिन्होंने कहा था कि जो भी सीएम शिवराज सिंह की बुराई करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे। 

सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कमलनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कमलनाथ अनाथ हैं, उनका कोई नाथ नहीं है। सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा, वहीं उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज की सरकार का कोई सानी नही है। भारतीय युवा मोर्चा द्वारा युवा संकल्‍प अभियान का शुभारंभ आगर मालवा जिले के प्रसिद्ध तांत्रिक स्‍थली मां बगलामुखी मंदिर नलखेड़ा से किया गया। 

भाजपा के तो DNA में ही खोट है
इधर भोपाल में सांसद राजमणि के नेतृत्व में कांग्रेस की सत्ता बदलो-संविधान बचाओ यात्रा के समापन के अवसर पर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के डीएनए में खोट है, बीजेपी सिर्फ मुँह चलाती है। प्रदेश में इस समय असुरक्षा का वातावरण है। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week