कोई रिश्वत मांगे तो मुझे बताओ, मैं उसकी छुट्टी कर दूंगा: शिवराज सिंह

14 June 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम में कहा कि अपना हक लड़कर लेना होगा, अगर कोई अफसर रिश्वत मांगें तो मुझे बताएं। उस अफसर की छुट्टी कर दूंगा। मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना (संबल) का शुभारंभ करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि योजना का लाभ प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में असंगठित श्रमिकों को मिलेगा। बुधवार को सुबह हरदा के टिमरनी और शाम को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इस दौरान उन्होंने कई करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस योजना में प्रदेश भर से एक करोड़ 80 लाख श्रमिकों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके साथ ही 15 अगस्त से लागू हो रही, 75 लाख लोगों को आयुष्मान भारत के तहत चिकित्सा लाभ मिलेगा।

इस दौरान शिवराज ने कहा कि मेरी जिंदगी सफल और सार्थक हो रही है। मेरा जीवन गरीबों की सेवा और कल्याण के कार्यों में व्यतीत हो रहा है। क्योंकि खून और पसीना बहाने वाले मेरे भाइयों तुम्हारी जिंदगी को बदलने वाली जनकल्याण योजना लागू कर दी गई है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week