छतरपुर कलेक्टर ने लिया मप्र में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प?

14 June 2018

भोपाल। कमजोर विपक्ष के चलते बेलगाम हो गई सत्ता के बाद अब नौकरशाही भी खुलेआम भाजपा के पक्ष खड़ी दिखाई देने लगी है। छतरपुर कलेक्टर रमेश भंडारी ने 13 जून 2018 को मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना के कार्यक्रम के दौरान मप्र मेंं फिर से भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया। यह आरोप कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने लगाया है। उन्होंने इस अवसर का फोटो भी साझा किया है। इधर कलेक्टर रमेश भंडारी ने भोपाल समाचार को बताया कि हमने ऐसा कोई संकल्प नहीं लिया। हम तो भारत माता की जय का नारा लगा रहे थे। लेकिन एक छोटा सा सवाल अब भी शेष है कि 'भारत माता की जय' के लिए दोनों हाथ खड़े करके नारा कौन लगाना है। 

केके मिश्रा ने ट्वीटर पर जारी बयान में बताया है: बैंगनी शर्ट में छतरपुर कलेक्टर रमेश भण्डारी, भाजपा नेता मंत्री ललिता यादव, नपा अध्यक्ष अर्चना सिंह ओर जिला भाजपा अध्यक्ष के साथ खड़े होकर bjp सरकार बनाने का संकल्प लेते हुए। फ़ोटो कल दिनांक 13 जून का है। मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना के कार्यक्रम का...ये कलेक्टर है या.....

सिर्फ कलेक्टर ही नहीं सभी अधिकारियों ने लिया संकल्प

इस मामले की पुष्टि के लिए जब भोपाल समाचार ने छतरपुर के सरकारी सूत्र से बात की तो उन्होंने एक नया खुलासा किया। हमारे सरकारी सूत्र ने बताया कि वहां पर कई अधिकारी मौजूद थे और सीएम शिवराज सिंह ने जब संकल्प दिलाया तो सभी ने हाथ खड़े कर दिए थे। 

हमने तो भारत माता की जय बोली थी: कलेक्टर

कलेक्टर रमेश भण्डारी ने भोपाल समाचार से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने गलत फोटो शेयर कर दी है। वो भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प नहीं था। भारत माता की जय का नारा लगाया गया था। यह नारा पूरे देश में लगाया जाता है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि इस अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा वीडियाग्राफी कराई गई थी या नहीं। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week