INDORE| तांत्रिक ने नौकरी के लिए नशीला केक खिलाकर रेप किया, वीडियो भी बनाया

इंदौर। नौकरी की तलाश में बड़वानी से इंदौर आई 26 वर्षीय युवती तांत्रिक के जाल में फंस गई। जल्दी और अच्छी नौकरी मिलने की लालसा में वो तांत्रिक की बातों पर अमल करने लगी। पूरी तरह जाल में फंस चुकी युवती को तांत्रिक ने एक बंद कमरे में बुलाया और नशीला केक खिलाकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। इसके बाद तांत्रिक युवती पर नियमित रूप से संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। परेशान होकर युवती ने बड़वानी में तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। 

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मूलत: राजपुर जिला बड़वानी की रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत बड़वानी में दर्ज कराई थी जिसे भंवरकुआं थाने भेजा गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह इंदौर में रहकर नौकरी की तलाश कर रही है।  नौकरी तलाशने के दौरान उसका परिचय घाटाबिल्लौद के रहने वाले सूर्या पिता गिरधारी गोयल से हुआ। सूर्या ने बताया कि वह तांत्रिक है और अपने तंत्र-मंत्र के प्रभाव से उसकी नौकरी लगवा देगा।

युवती कथित तांत्रिक सूर्या की बातों में आ गई। तंत्र क्रिया करने के लिए सूर्या उसे पिपल्याराव स्थित एक कमरे में ले गया। वहां पर तांत्रिक ने युवती को नशीला केक खिला दिया। केक खाकर युवती बेसुध हो गई तो तांत्रिक सूर्या ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद तांत्रिक अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर युवती को परेशान करने के साथ ही युवती पर शारारिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। तांत्रिक ने युवती को धमकी दी कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वह तंत्र क्रिया द्वारा उसके पिता व भाई को मार देगा। तांत्रिक की धमकियों से परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस द्वारा तांत्रिक की तलाश की जा रही है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !