BJP MLA की महिलाओं से बेतुकी अपील: संस्कारी बच्चे पैदा करें - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





BJP MLA की महिलाओं से बेतुकी अपील: संस्कारी बच्चे पैदा करें

13 June 2018

गुना। अक्सर अपने अजीबो गरीब बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि संस्कारी बच्चे पैदा करें, सुसंस्कृत बच्चों को जन्म दें, महिलाएं इस पर विचार करें। उन्होंने कहा माताओं से निवेदन है कि ऐसे बच्चे को जन्म न दें जो समाज में विकृति पैदा करे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गलत नीतियां बनाने वाले नेता पैदा हुए, गरीबी हटाओ का नारा दिया और गरीबी नहीं हटाई बल्कि गरीब हटाते गए। एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक ने उक्त बातें कहीं।

विराट-अनुष्का की शादी पर उठाये थे सवाल 
भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य की विवादित बयानों की फेरिस्त लम्बी है। उनका एक बयान तब देश भर में सुर्ख़ियों में आया था, जब उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इटली में शादी करने को लेकर सवाल उठाये थे। विधायक ने कहा था "विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली, हिन्दुस्तान इतना अछूत है।' उन्होंने कहा, 'भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है। आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे, मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता। कोहली ने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रुपये वहां (इटली) खर्च किए।

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड न बनाएं
इसके अलावा महिला अपराधों को लेकर भी विधायक अटपटा बयान दे चुके हैं। उन्‍होंने महिलाओं की सुरक्षा के विषय में कहा था, 'हमारे देश में महिलाओं की पूजा चार बार होती है, हम कैसे मान लें कि अत्‍याचार हो रहा है? आंकड़े कुछ भी बताते हैं। उस क्रम में हमने कहा कि पाश्‍चात्‍य संस्‍कृति से दूर रहना चाहिए। ना गर्लफ्रेंड बनाना चाहिए ना ब्‍वॉयफ्रेंड' 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->