MP ELECTION| मप्र में अगर पानी, बिजली और सड़कें दिख रही हैं तो मेरी वजह: दिग्विजय सिंह

15 June 2018

सागर। राज्य में अगर पानी, बिजली और सड़कें दिख रही हैं तो मेरी वजह से हैं। मैंने ही अपने कार्यकाल में प्रदेश में सरकारी पॉवर प्लांट्स की नींव रखी थी जिसके चलते यहां बिजली है। सड़कों के लिए मैँ ही बीओआरटी फार्मूला लाया था। सत्ता गंवाने के बाद भाजपा ने इस सब का नाम बदलकर अपना नाम दे दिया और श्रेय लूट रही है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं मप्र कांग्रेस कमेटी की समन्वय समिति के चेयरमैन दिग्विजयसिंह ने पत्रकारों से चर्चा में कही। 

मुझे मुसलमान परस्त बोलने वाले मेरे बराबर के हिंदू हैं क्या ? 

इससे पहले हिंदू आतंकवाद के जुमले से मुकरते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने संघी आतंकवाद जरूर बोला है। मुझे मुसलमान परस्त बोला जाता है लेकिन जो बोलते हैं। उनसे पूछा जाए कि क्या वे मेरे बराबर के हिंदू हैं। क्या उन्होंने मेरे बराबर नर्मदा परिक्रमा, मथुरा परिक्रमा की है। इस मौके पर उनके साथ समन्वय समिति के सदस्य सत्यव्रत चतुर्वेदी, रामेश्वर नीखरा, महेश जोशी, सुनील सूद, हरगोविंद जौहरी, हरीसिंह नरवरिया और विनय दुबे मौजूद थे। 

व्यापमं से लेकर ई-प्रोक्योरमेंट सब में भ्रष्टाचार

दिग्विजयसिंह ने कहा कि भाजपा की 15 साल पुरानी सरकार ने सिवाए भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया। उन्होंने देश का सबसे बड़ा व्यापमं घोटाला किया। फिर किसानों को गुमराह करने के लिए भावांतर जैसी योजना लेकर आ गए। हाल ही में इनके द्वारा टेंडर के लिए बनाई गई साइट ई-प्रोक्योरमेँट का घोटाला उजागर हुआ है। 

पहले हिंदू-मुस्लिम अब जनरल-ओबीसी और दलितों को लड़वा रहे हैं

भाजपा पहले हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा कराकर वोट लेती रही। अब वह जनरल, ओबीसी और दलितों के बीच विवाद करा रहाी है। इसी सरकार के दो मंत्रियों भूपेंद्रसिंह के विधानसभा क्षेत्र खुरई और गोपाल भार्गव के रहली मेें कांग्रेसियों पर झूठे मुकद्दमे लादे जा रहे हैं। 

शराब के नाम पर चुप्पी साधी, बोले-पार्टी करेगी निर्णय

सरकार बनने पर प्रदेश में शराब को लेकर क्या पॉलिसी रहेगी, इस सवाल पर दिग्विजय सिंह साफ जवाब देने से बचते दिखे। उन्होंने कहा कि शराब, अच्छी चीज नहीं है। लेकिन यह निर्णय हमारी पार्टी की कोर कमेटी तय करेगी। उन्होंने सत्ता में आने पर शराबबंदी करने के मामले में कोई जवाब नहीं दिया। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->