पूनम पांडे ने शेयर किया नया फोटो, उन लड़कों के लिए जिन्हें गोल चीजों से खेलने में मजा आता है

15 June 2018

मुंबई। पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि उन्होंने अपना ऐप लॉन्च किया है। इस एप पर पूनम पांडे के फैंस को बेडटाइम स्टोरीज से लेकर फुटबॉल के बारें में भी जानने को मिलेगा। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है जिसमें वह बेड पर लेटी हुई जैकेट पहने नजर आ रही हैं और उसपर लिखा है नॉटी फीफा। इस फोटो के साथ पूनम ने कैप्शन में लिखा- उन लड़को के लिए जिन्हें गोल चीजों से खेलने में मजा आता है। मेरे साथ फुटबॉल पर बकवास का मजा लीजिए. वादा करती हूं ये आपको पागल और सेक्सी बनाएगा। बता दे, पूनम इसे अपनी वेब सीरीज बेडटाइम स्टोरीज के चलते ला रही है।

हफ्ते में 3 रात मेरे साथ बेड पर बिताए
इससे पहले उन्होंने अपना सेक्सी और हॉट अवतार के साथ बेडटाइम स्टोरी का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर के साथ पूनम ने लिखा था हफ्ते में 3 रात मेरे साथ बेड पर बिताए। इसके अलावा उन्होंने फीफा 2018 के इवेंट में कॉमेडियन नितिन मिरानी को अपनी ब्रेस्ट को हाथ लगाने की इजाजत दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पूनम पांडे अक्सर अपीन हॉट, सेक्सी, न्यूड फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस की नजरों में बने रहने के लिए पूनम हर वक्त लाइमलाइट में रहने के लिए अपनी बिकीनी फोटोस से लेकर अजीबो-गरीब फोटो शेयर करती है और उनके फैंस इसे खूब पसंद भी करते है। इसके अलावा वो कई बार ऐसी फोटो भी डाल देती है जो उन्हें कंट्रोवर्सी मे ला खड़ा कर देती है। पूनम भले ही अब बॉलीवुड और आइटम सॉन्ग में न दिखाई देती हो लेकिन फैंस और मीडिया उनपर पूरी नजर बनाई रखती है। तो पूनम भी अपने फैंस के एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखती है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week