पुलिस ने बिजली कर्मचारी का चालान काटा, लाइनमैन ने थाने की लाइट काट दी

15 June 2018

राजेश भारद्वाज/मानेसर/हरियाणा ट्रैफिक पुलिस को एक बिजली कर्मचारी का चालान काटना महंगा पड़ गया। पुलिस ने लाइनमैन का चालान काटा तो लाइनमैन ने पुलिस थाने की बिजली काट दी। पिछले 15 दिनों से थाने में लाइट नहीं है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि थाने की तरफ आने वाली लाइन को कर्मचारी ने ऐसी लाइन से कनेक्ट कर दिया जो किसानों को सप्लाई की जाती है। अब रात में 11 बजे लाइट आती है और सुबह 6 बजे बंद हो जाती है। दूसरी समस्या यह है कि थाने की लाइन से जुड़े दूसरे लोगों की बिजली भी गुल हो गई है। इनमें शनि धाम मंदिर भी है। यहां के तालाब में छोड़ी गई मछलियां बेहाल है तो वहीं पुलिसकर्मी भी पिछले कई दिनों से गर्मी से बेहाल है। 

थाने में तैनात मुंशी ने बताया की कनेक्शन काटने आए लाइनमैन से जब इसकी जानकारी ली गई तो उसने चालान की बात भी कही इसी बात को लेकर मानेसर थाने में पिछले कई दिनों से बत्ती गुल है इनवेटर अपना काम छोड़ चुके हैं। बताया गया कि थाने की लाइन के साथ नजदीक ही शनि धाम मंदिर भी अंधेरे में हैं इतना ही नहीं कमेटी प्रधान मेजर धर्मवीर पंच शेर सिंह आदि ने बताया की पिछले 15 दिनों से लाइट रात को 11 बजे आती है और सुबह सूर्य उदय होने से पहले ही गुल हो जाती है। जिसका कारण बताया जा रहा है कि जो लाइन पहले एनबीआरसी से जुड़ी थी उसे हटाकर इन लाइनों से जोड़ दिया जो जमीदारों को अपने ट्यूबल चलाने के लिए दी जा रही है।

जिससे लाइट की समस्या गंभीर रुप से बनी है इस बारे में जब एसडीओ से बात की गई तो उन्होंने कहा की इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है जबकि बिजली विभाग के जेई ठीक है ने बताया की कुछ दिन पहले किसी कमी को लेकर लाइन का फेरबदल किया गया था जो अब तक ठीक हो जाना था लेकिन ठीक नहीं हो पाया ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवानों के साथ सनी मंदिर रात भर अंधेरे में रहता है। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week