एलएन मेडिकल कॉलेज में होती थी ड्रग सप्लाई, रैगिंग और ब्लेकमेलिंग: यश सुसाइड केस में पुलिस का दावा

27 June 2018

बैतूल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित एलएन मेडिकल कॉलेज में ड्रग सप्लाई, रैगिंग और ब्लेकमेलिंग का बड़ा खुलासा हुआ है। बैतूल पुलिस ने एमबीबीएस स्टूडेंट यश पाठे आत्महत्या मामले में इसका खुलासा किया है। पुलिस ने एलएन मेडिकल कॉलेज के 4 स्टूडेंट्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है एवं एक अन्य युवती श्रुति शर्मा का नाम भी दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि श्रुति शर्मा ही कॉलेज में ड्रग सप्लाई करती थी। श्रुति शर्मा एलएन मेडिकल कॉलेज की छात्रा शेफाली शर्मा की बहन है। इनके पिता श्री सत्यनारायण शर्मा मप्र विधानसभा के पूर्व सचिव हैं। इसी के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें यश पाठे को बैल्ट से पीटते हुए दिखाया गया है। सवाल यह है कि इतना सबकुछ चलने के बाद भी कॉलेज प्रबंधन इससे कैसे अनजान था। 

यश के परिजनों ने किया था रैगिंग और ब्लैकमेलिंग का खुलासा

भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस सेकंड ईयर के स्टूडेंट यश पाठे ने 16 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिजनों ने श्रुति शर्मा और 4 लड़कों पर रैगिंग और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। परिजनों के बयान के आधार पर कोतवाली पुलिस ने भोपाल पहुंचकर कॉलेज प्रबंधन और स्टूडेंट के बयान लिए। इसके बाद श्रुति और साथी शालीन उपाध्याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, कार्तिक खरे पर यश को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

एलएन कॉलेज में ड्रग सप्लाई करती थी श्रुति

पुलिस के अनुसार श्रुति की बड़ी बहन शेफाली शर्मा एलएन मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही है। शेफाली ने ही यश को श्रुति से मिलाया था। श्रुति के साथी शालीन उपाध्याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, कार्तिक खरे पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि श्रुति ड्रग की अादी थी। यह भी जानकारी मिली है कि श्रुति लड़कों को ड्रग मुहैया कराती थी। जिसकी जांच की जा रही है।

2 आरोपियों को भोपाल से बैतूल लेकर आई पुलिस

पुलिस के मुताबिक, छात्र यश के खुदकुशी करने के मामले में श्रुति शर्मा और 4 लड़कों पर केस दर्ज किया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी। कोतवाली पुलिस 2 आरोपियों को भोपाल से बैतूल लाकर पूछताछ कर रही है। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week