जिसे पसंद नहीं वो शो देखना बंद कर दे: एकता कपूर @ ये है मोहब्बतें

मैं अपने फैंस से कहूंगी कि हैशटैग एंडवाईएचएम कैंपेन चलाने के बजाए वो इस शो को देखना बंद कर दें। सभी कहानियां दर्शकों की पसंद मुताबिक नहीं दिखाई जा सकती हैं। मैं अपने टीवी दर्शकों से प्यार करती हूं, उनके विचारों को तवज्जो देती हूं और उनकी तर्क को मानती हूं लेकिन हमारा क्रिएटिव काम टीवी रेटिंग और नॉर्म्स से चलता है। यह बयान एकता कपूर ने ट्वीटर पर दिया है। वो टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ बंद करने की मांग करने वालों को जवाब दे रहीं थीं। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ को बंद करने की अपील की जा रही है। इसके लिए एक अभियान चलाया गया है और एकता कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। 

शुरूआत में काफी हिट था टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर को अपने शो के कंटेट को लेकर फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। साल 2013 में शुरू हुए इस शो को फैंस ने इसकी शुरुआत से ही काफी सराहा था और हर बार ये टीवी शो टीआरपी लिस्ट में एंट्री करने में सफल होता है। एकता कपूर के दूसरे सास-बहू टॉपिक से हट इस शो के कंटेट को लोगों ने खूब सराहा था लेकिन हाल ही में इस शो में एक अंतराल को दिखाते हुए जिस तरह कंटेट में बदलाव किए गए हैं वो इस टीवी शो के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं और इसके चलते इन फैंस ने ट्वीटर पर हैशटैग एंडवाईएचएम नाम से इस सीरियल को बंद करने की गुहार लगानी शुरू कर दी है।

‘बांझ’ को लेकर उठा विवाद

एकता कपूर के इस शो में आए अजीब से मोड़ से लोग नाराज और परेशान है और उन्होंने एकता कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ये सीरियल एक ऐसी डॉक्टर की कहानी पर आधारित था जो कि मां नहीं बन सकती, जिसकी वजह से उसकी पहली शादी टूट जाती है और बाद में वो एक छोटी लड़की (रुही) जिसकी मां उसे छोड़ गईं है उसके करीब आ जाती है। दोनों के बीच रिश्ते की मजबूत डोर रुही के पिता रमन और इशिता को करीब ले आती है और दोनों शादी कर लेते हैं। इस सीरियल में अब तक दिखाया गया था कि रमन, इशिता को बहुत प्यार करता है और कोई उसे ‘बांझ’ कहे ये उसे पंसद नहीं आता लेकिन अब इस सीरियल में आए गैप के बाद रमन का अंदाज बदल गया है। वो इशिता को ‘बांझ’ बुलाता है और इस शब्द से जुड़े कई डॉयलॉग्स बोलता है, जिसे दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं।

एक फैन ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं सोच नहीं सकती कि जो औरत मां नहीं बन सकती उस पर तुम्हारा शो देख कर क्या बीतती होगी। वो खुद को बेहद तुच्छ, अकेला और धरती पर बोझ समझती होगी। इस बकवास को बंद करो’
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करें) प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !