युवती को राजा कलेक्टर ने नौकरी दी फिर रेप करने लगा, दोस्त से भी कराया | MP NEWS

06 May 2018

SEHORE | BHOPAL | CRIME | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृहजिला सीहोर में एक युवती ने 2 भाजपा नेताओं के खिलाफ 2 साल तक लगातार यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। आष्टा पुलिस ने भाजपा नेता राजा कलेक्टर और सांसद प्रतिनिधि मुकेश ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोपी राजा कलेक्टर प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का संचालक है। राजा ने यहीं पर युवती को नौकरी दी और फिर रेप करने लगा। इसके बाद उसने युवती को अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ भी यौन प्रताड़नाएं सहन करने के लिए बाध्य किया। सत्ता की खनक के कारण यह सिलसिला लगातार 2 साल तक चलता रहा। 

2 साल पहले ज्वॉइन की थी नौकरी
युवती के मुताबिक राजा कलेक्टर ने युवती को मिलने बुलाया। उसने युवती को नौकरी देने और अच्छी वेतन देने का वायदा किया। इसके बाद युवती ने केंद्र में नौकरी ज्वॉइन कर ली। नौकरी के कुछ दिनों बाद केंद्र संचालक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद राजा कलेक्टर ने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और डरा-धमकाकर अपना मुंह बंद रखने पर विवश किया।

दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
युवती के केंद्र में नौकरी के दौरान राजा कलेक्टर ने कई बार उसके साथ जोर-जबरदस्ती की और बलात्कार किया। इसके साथ ही उसने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर को भी महिला से रेप करने दिया। मुकेश ठाकुर ने भी महिला के साथ कई बार रेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपी मुकेश भाजापा सांसद प्रतिनिधि है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी कहने से अभी मना किया है। युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

2 साल पहले हुई थी मुलाकात
युवती के मुताबिक राजा कलेक्टर से उसकी मुलाकात हुई थी। इस दौरान वह कम्प्यूटर टीचर के रूप में नौकरी कर रही थी। तभी राजा कलेक्टर ने उसे प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में नौकरी पर रखने की बात कही। युवती ने भी केंद्र में को-ऑर्डिनेटर के रूप में नौकरी ज्वॉइन कर ली। युवती ने बताया कि इस दौरान दोनों आरोपी करीब दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

इंदौर में रियल स्टेट के काम पर लगाया
एक साल सीहोर में कौशल विकास केंद्र में नौकरी पर रखने के बाद राजा कलेक्टर ने महिला को इंदौर में एक रियल स्टेट के काम में लगा दिया। जहां उसे किराए का मकान दिलाया गया। बताया जा रहा है कि जिस कमरे में महिला रह रही थी वहां कुछ दिन पहले दोनों आरोपी आए और उसे धमकाने लगे। महिला ने परेशान होकर यह बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद आष्टा थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week