इस मई करे dth रिचार्ज और पाए 100% तक का cash back

भारत में कई कंपनियों द्वारा DTH (डाइरेक्ट टू होम) की सेवाएं प्रदान की जाती हैं। यह हमारे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। आप टीवी या डीटीएच के बिना किसी भी घर की कल्पना नहीं कर सकते। हर महीने इसे रिचार्ज करना कई लोगों के लिए एक कठिन काम है। लेकिन अगर आप ऑनलाइन डीटीएच रिचार्ज करते हैं तो यह आपके वॉलेट के लिए भी बहुत आसान और फायदेमंद है। यह उपभोक्ताओं के लिए सिर्फ एक लाभ नहीं है, बल्कि एक बेहद फायदेमंद ऑनलाइन सेवा है।

अब बहुत सारे नए चैनल जैसे फ्रीचार्ज, मोबिक्विक, पेटीएम, इत्यादि उपलब्ध हैं जिनके माध्यम से आप यह भुगतान कर सकते हैं। ऑनलाइन कूपन वेबसाइट, zoutons लाया है इन पेमेंट चैनल पर भुगतान करने के लिए शानदार और फायदेमंद ऑफर और कूपन, जिनके मदद से आप डीटीएच रिचार्ज पर भारी छूट और भाग्यशाली ड्रॉ के साथ साथ 100% तक कैशबैक भी पा सकते हैं। यह ऑफर बस 31st मई तक के लिए उपलब्ध हैं। आइये एक बार नज़र डालते हैं कुछ शानदार डीटीएच रीचार्ज ऑफर्स पर :

फ्लैट 100% CASH BACK

यह ऑफर नए फ्री चार्ज उपभोगताओं के लिए है। आप किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर सकते हैं और 50 रुपये तक वापस पा सकते हैं। इसमे कम से कम आप कितने भी रुपये का रीचार्ज करवा सकते हैं।
प्रोमो कोड : NEW50

रिचार्ज: रूपए 100 का CASH BACK

इस ऑफर के तहत आप अपने टाटा स्काइ अकाउंट रीचार्ज करवा सकते हैं। यह सभी Mobikwik उपभोगताओं के लिए उपलब्ध है। सभी उपभोगता एक बार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसमे आपको कम से कम 100 रूपये का रीचार्ज करवाना होगा।
प्रोमो कोड : DTHPAY

रिलाइन्स DTH पर 25% कैशबैक

· अधिकतम कैशबैक: 100 / -
· न्यूनतम लेनदेन: 100 / -
· प्रति माह एक बार प्रस्ताव योग्य
· अतिरिक्त प्रस्ताव: Mobikwik के साथ अपने अगले भुगतान पर 100% कैशबैक प्राप्त करने का मौका जीतें
प्रोमो कोड : BIG25

रूपए 100 कैशबैक (DISH TV)

Mobikwik डिश टीवी रिचार्ज ऑफर का विवरण:
आपको न्यूनतम लेनदेन 200 रुपये तक की करनी होगी और आप DISH TV रीचार्ज पर 150 रुपये तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ साथ आपको कुछ अतिरिक्त लाभ भी मिल रहें हैं, 2 महीने के लिए मुफ्त 2 SD/HD चैनल।
प्रोमो कोड : DISH

PAYTM: फ्लैट 100% कैशबैक

पेटीएम अपने उपयोगकर्ताओं को अपने वॉलेट के माध्यम से डीटीएच रिचार्ज पर अतिरिक्त छूट पाने का मौका देता है। इसके लिए paytm से अपने TATA SKY खाते के रीचार्ज के लिए भुगतान करते समय, प्रोमो कोड को लागू करे। लाभ उठाए गए कैशबैक को बाद में भुगतान सेवाओं के माध्यम से प्राप्त सेवाओं पर रिडीम किया जा सकता है। इस कैशबैक का इस्तेमाल आप अन्य paytm सेवाओं के लिए कर सकते हैं।

रूपए 300 कैशबैक

HDFC PAYZAPP डील का विवरण:
इस ऑफर के तहत आप कम से कम 50 रुपए का रीचार्ज करवा सकते हैं। यह ऑफर स्कैन और भुगतान करने के लिए मान्य है। एक उपयोगकर्ता दो बार ये शानदार ऑफर इस्तेमाल कर सकता है। प्रति उपयोगकर्ता 50 रुपये तक ही अधिकतम कैशबैक का लाभ उठा सकता है। HDFC PAYZAPP QR कोड के साथ आसान भुगतान कर सकते हैं। बस कोड स्कैन करें और भुगतान करें और 50/ - रुपये कैशबैक के रूप में प्राप्त करने का मौका जीतें। यह Payzapp ऑफर आपको अपने अगले डीटीएच लेनदेन पर सहेजने की अनुमति देता है।

FATE रूपए 100 कैशबैक

DTH कनेक्शन प्रस्ताव के हाइलाइट्स:
· 100/- कैशबैक प्राप्त करें।
· ऑफर केवल डिश टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए लागू है।
· न्यूनतम रिचार्ज राशि की आवश्यकता नहीं है।
· एक्सक्लूसिव Freecharge DTH ऑफर। आपको अपने मासिक बिल भुगतान पर 50% बचाने का मौका मिलता है। यह प्रस्ताव सभी DISH TV उपयोगकर्ताओं पर लागू है।
प्रोमो कोड : KILLBILL

MOBILE RECHARGE पर 200 रूपए तक का कैशबैक

इस ऑफर के तहत आप अपने paytm खाते से अपने परिवार वालों का रीचार्ज करवा सकते हैं और 200 रुपये तक वापस भ पा सकते हैं। यह कैशबैक आपको 48 घंटे के अंदर मिल जाएगा। यह ऑफर आप महीने मे एक बार ही इस्तेमाल कर सकते हैं।
प्रोमो कोड : FAMILY

ऐसे बहुत सारे और भी ऑफर्स आपका इंतज़ार कर रहे हैं। अभी zoutons.com पर जाइए और इन प्रोमो कोड और कूपन का लाभ उठाइए। आपको केवल इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी और आप किसी भी अतिरिक्त लागत के बिना, कहीं भी कभी भी डीटीएच ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं। 
तो किसका इंतज़ार कर रहे हैं? 
जल्दी करिए क्योंकि यह ऑफर्स बस कुछ दिनों लिए उपलब्ध हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !