रापुसे के डेढ़ दर्जन अधिकारियों को DGP ने एकतरफा रिलीव किया | mp news

भोपाल। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रैंक के डेढ़ दर्जन अफसरों द्वारा ट्रांसफर के एक महीने बाद भी नवीन पदस्थापना में ज्वाइन नहीं करने को पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने गंभीरता से लिया है। डीजीपी ने इन अफसरों को सीधे ही रिलीव करने के आदेश जारी कर दिए हैं। डीजीपी ने लिखे पत्र में कहा है कि 7 अप्रैल 2018 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों को स्थानांतरित किया गया था। 

पुलिस मुख्यालय ने 12 अप्रैल और 1 मई को स्थानांतरित अफसरों को कार्यमुक्त करने का निर्देशित किया था। इसके बाद भी डेढ़ दर्जन अफसरों को रिलीव नहीं किया गया। अत सभी को सीधे रिलीव किया जाता है। यह पत्र रेंज एडीजी, आईजी सहित एडीजी ईओडब्ल्यू, एडीजी प्रशिक्षण, एडीजी सायबर सेल को इन अफसरों की ज्वाइनिंग की जानकारी तत्काल पुलिस मुख्यालय भेजने के निर्देश दिए हैं। 

बता दें कि पुलिस विभाग में यह तबादले सुर्खियां बन गए थे। तबदलों से नाराज अधिकारी नई पदस्थापना पर ज्वाइनिंग नहीं दे रहे थे और राजनीतिक दबाव इतना ज्यादा था कि जिलों के एसपी एवं सीनियर अधिकारी उन्हे रिलीव भी नहीं कर रहे थे। डीजीपी के इस आदेश के बाद सभी स्वत: रिलीव हो गए हैं। अब उन्हे नई पदस्थापना पर आमद देनी ही होगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !