मोदजी कभी वर्कमोड में नहीं आते: राहुल गांधी

07 May 2018

KARNATAKA ELECTION NEWS | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कोलार में रोड शो के बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान बेंगलुरू देहात में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोबाइल में तीन मोड होते हैं, वर्कमोड, स्पीकर मोड, एयरप्लेन मोड। लेकिन, मोदी जी सिर्फ स्पीकर और एयरप्लेन मोड में काम करते हैं, पीएम मोदी कभी वर्क मोड में नहीं आते हैं।

पेट्रोल-डीजल पर सरकार चुप क्यों है
इससे पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भी एक बार फिर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अच्छे दिन का वादा करने वाली सरकार अब खामोश क्यों है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार को निशाना बनाया गया है।

पेट्रोल-डीजल से मोदीजी ने 10 लाख करोड़ कमाए
अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा है, 'भाजपा सरकार ने 2014 से अब तक पेट्रोल, डीजल और एलपीजी पर टैक्स के माध्यम से 10 लाख करोड़ वसूले हैं। लेकिन हमारे नागरिकों के लिए कीमतों में कोई राहत नहीं है। यह वीडियो पीएम मोदी के शासनकाल में तेल की कीमतों की सच्चाई बताता है। मैं इसके खिलाफ कोलार में प्रदर्शन का नेतृत्व करूंगा।'

इसके बाद राहुल ने कोलार में अपने रोड शो के दौरान तेल की कीमतों की वृद्धि का विरोध साइकिल चलाकर किया। यहां भी उन्होंने वही बात दोहराते हुए कहा कि सरकार ने टैक्स में पैसा कमाया लेकिन आम आदमी को राहत नहीं मिली।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->