Loading...

इंदौर| ओला कैब क्या बुक की अश्लील मैसेज आने लगे

इंदौर। मोबाइल एप बेस्ट कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला दावा करती है कि उसकी सेवाएं महिलाओं के लिए सुरक्षित हैं लेकिन ओला कैब के ड्राइवरों द्वारा महिलाओं के प्रति अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में एमबीए की एक छात्रा ने ओला कैब क्या बुक की, उसके लिए सिरदर्द हो गया। जिस नंबर से उसने कैब बुक की थी उस पर अश्लील मैसेज आना शुरू हो गए। जांच की तो पता चला कि मैसेज भेजने वाला वही ड्राइवर था जिसे ओला ने भेजा था। 

वी केयर फॉर यू के अनुसार एरोड्रम थाना क्षेत्र निवासी छात्रा की शिकायत पर कैब ड्राइवर शब्बीर पिता शमशेर शाह निवासी ग्रीन पार्क चंदन नगर को पकड़ा। छात्रा ने बताया उसने 8 मई की शाम मोबाइल से कैब बुक की थी। अगले दिन से अज्ञात नंबर से वाट्सएप पर दोस्ती के लिए मैसेज आने लगे। छात्रा ने उक्त नंबर ब्लॉक कर दिया तो दूसरे नंबर से मैसेज और अश्लील वीडियो आने लगे। 

तंग आकर छात्रा ने वीकेयर फॉर यू को शिकायत की। शिकायत के आधार पर जब पुलिस ने जांच की तो वह नंबर ओला कैब के ड्राइवर का निकला। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया लेकिन सवाल यह है कि ओला कैब की महिलाओं के लिए सुरक्षा की गारंटी का क्या। छात्रा जिस तनाव से गुजरी उसका मुआवजा क्या। क्या कैब प्रोवाइडर कंपनी की इस मामले में कोई जिम्मेदारी नहीं बनती जबकि कंपनी ने ही ड्राइवर को छात्रा का नंबर उपलब्ध कराया।