नीमच: रोड एक्सीडेंट में सास-दामाद की मौत, चक्काजाम

श्याम जाटव/नीमच। समीप गांव चीताखेडा में आज करीब दोपहर 1:30 बजे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनबेलेंस हो गई और बाइक सवार सास-दामाद को अपनी चपेट में लेते हुए एक मकान में जा घुसी। इस हादसे में सास-दामाद दोनों की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। उनका कहना है कि आए दिन ओवरलोड ट्रेक्टर आते जाते रहते हैं परंतु प्रशासन इन पर कोई कार्रवाई नहीं करता। 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दामाद और सास बाइक पर सवार होकर चीताखेडा से निकल रहे थे। तभी लापरवाही और लोडिंग मिट्टी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली जो तेजगति से आ रहा था अचानक संतुलन बिगड़ा और बाइक सवार को टक्कर मारकर मकान से टकरा गया और ट्राली पलटी खा गई जिससे मांगीबाई पति भवरलाल माली उम्र 60 वर्ष निवासी नारायणगढ़ की मौके पर ही ट्राली के नीचे आने से मौत हो गई व बाइक सवार गोपाल पिता बद्रीलाल माली उम्र 40 वर्ष निवासी चीताखेड़ा की भी मौके पर मौत हो गई। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम करते हुए मुआवजे की मांग करते हुए परिजनों को उचित न्याय की मांग की है। रोज दिन रात लापरवाही व ओवर लोडिंग दौड़ते हुए ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर तुरंत कार्रवाई की जाये। साथ ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुँचा। जिसमे अपर कलेक्टर श्री धोका ने तुरंत मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों को क्षतिपूर्ति व उचित मुआवजे की सहायता प्रदान करने की बात कही साथ ही मामला विवेचना में लेकर दोनो मृतकों को जिलाचिकित्सालय पोस्टमार्टम हेतु गया।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !