विदिशा में आधीरात को कारोबारी के यहां डकैती, पुलिस ने कहा चोरी

विदिशा। सिनेमा चौराहा स्थित मदनलाल एमएलए भवन में कारोबारी राजू अग्रवाल के यहां रात 2 बजे डाकुओं ने हमला बोल दिया। पूरे परिवार को बंधक बनाया और बंदूक की नौक पर 20 लाख रुपए की लूट की। कारोबारी राजू अग्रवाल, पूर्व विधायक मदनलाल अग्रवाल के भतीजे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि डायल 100 पर फोन रिसीव नहीं किया गया। थाने पर भी किसी ने फोन नहीं उठाया। सुबह पुलिस ने एफआईआर दर्ज की लेकिन मात्र 80 हजार रुपए और वह भी चोरी की। बता दें कि कुछ दिनों पहले जबलपुर में भी एक कारोबारी के यहां इसी तरह से डकैती डाली गई थी। पुलिस अब तक गिरोह का नाम भी पता नहीं कर पाई है। 

पूर्व एमएलए मदनलाल अग्रवाल के भतीजे राजू अग्रवाल के घर पर रात 2 बजकर 10 मिनट पर चार डकैत घुसे। ये सभी घर के बाहर सीढ़ियां लगाकर दाखिल हुए। बरामदे का दरवाजा खुला होने से चारों बदमाश अंदर घुसकर सबसे पहले सराफा व्यापारी राजू का मुंह दबाया और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान पास ही हाॅल में सो रही राजू की पत्नी ममता अग्रवाल की नींद खुल गई। ममता जैसे ही किचन में पहुंची तो डकैतों ने उन्हें भी पकड़ लिया। 

पूरे परिवार के साथ लगातार मारपीट के बाद भी जब डकैतों को तिजोरी व कीमती सामान की जानकारी नहीं मिली तो एक बदमाश ने रिवाल्वर निकाल लिया। बदमाश ने रिवाल्वर पत्नी के मुंह में लगाकार जान से मारने की धमकी दी। घबराई ममता ने घर में रखी चाबी डकैतों को दे दी। फिर तीन बदमाशों ने तिजोरी और अलमारी में रखे जेवर और नगदी को बेग में भरना शुरू कर दिया। पूरा कीमती सामान समेटने के बाद सभी बदमाश भाग गए। 

डायल 100 पर नहीं मिला रिस्पांस

जानकारी लगने पर राजू के बड़े भाई अशोक ने तुरंत डायल 100 पर काल किया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद सिरोंज थाने फोन लगाया तो वहां भी किसी ने नहीं उठाया। बाद में थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद सुबह चार बजे के करीब पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने एक टेप और निसेनी को मौके से जब्त किया है। पीड़ित परिवार 315 बोर का एक कारतूस भी पुलिस को दिया है। 

20 लाख का माल उड़ाया

डकैती की इस वारदात में करीब 20 लाख रूपए का माल डकैत ले गए है। सिरोंज पुलिस ने राजू बंसल की शिकायत पर सुबह आठ बजे जो एफआईआर काटी उसमें महज 80 हजार रूपए की चोरी लिखी थी। इससे आक्रोशित अग्रवाल समाज और व्यापारियों ने सुबह 11 बजे मौके पर आए टीआई प्रकाश शर्मा को घेर लिया। 

टीआई बोले चोरी की घटना है

इस संबंध में टीआई प्रकाश शर्मा से जानकारी ली तो उनका कहना था कि ये घर में घुस कर मारपीट और चोरी की घटना है। कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले लोग जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। 

कारोबारी की पत्नी ने सुनाई पूरी कहानी

हम सब रात करीब 11 बजे सो गए थे। गर्मी ज्यादा होने की वजह से बरामदे का दरवाजा खुला हुआ था। रात सवा दो बजे आवाज सुनकर जब उठी तो कुछ लोगों ने मेरे पति का गला दबा रखा था। और हाथ पैर भी बंधे हुए थे। चार बदमाश लगातार मेरे पति को मार रहे थे। बमाशों ने मुझे भी बंधक बनाकर मुंह में रिवाल्वर ठूंस दी। बार-बार मुझसे चाबी मांग रहे थे। भयभीत होकर मैंने गोदरेज-तिजोरी की चाबी उन्हें दे दी। बदमाशों ने अलमारी सहित पहने हुए जेवर तक निकालकर भाग गए। (जैसा कि सराफा व्यापारी राजू अग्रवाल की पत्नी ममता ने बताया)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !