बीएससी का छात्र: हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और फांसी पर झूल गया

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीएससी फर्स्ट ईयर के 20 वर्षीय छात्र राजेन्द्र मेहर ने फांसी पर झूलकर सुसाइड कर लिया। वो घर से शौच के लिए निकला था लेकिन वापस लौटकर नहीं आया। तलाश किया तो उसका शव फांसी पर झूलता मिला। उसके पास से एक छोटा सा सुसाइड नोट भी मिला है। छात्र ने अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिख दिया था। 

बेरसिया के ग्राम मुडलाचंद निवासी 20 वर्षीय राजेंद्र पिता रामसिंह मेहर बैरसिया स्थित शासकीय महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। टीआई एससी लाडिया के मुताबिक रविवार सुबह करीब छह बजे वह रोज की तरह घर से शौच के लिए निकला। काफी देर तक नहीं लौटा तो घर वाले उसकी तलाश में निकले। देखा कि गांव के एक बबूल के पेड़ पर उसने रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक पर्चा मिला। इसमें लिखा था मैं खुद मरा हूं अपनी समस्याओं की वजह से...पुलिस ने जब शव फंदे से नीचे उतारा तो उसके बाएं हाथ पर भी बॉलपेन से यही लिखा मिला।

दो साल से थी पेट दर्द की तकलीफ

परिवार ने पुलिस को बताया है कि राजेंद्र दो साल से पेट दर्द की तकलीफ से परेशान रहता था। उसका भोपाल के एक डॉक्टर से इलाज भी जारी था। अचानक तेज दर्द उठने से वह कई बार रो भी देता था। दो दिन बाद उसे इलाज के लिए दोबारा भोपाल लाया जाना था। परिवार और पुलिस का अंदाजा है कि राजेंद्र ने इसी परेशानी के कारण ये कदम उठाया होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !