सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स पर अमिताभ बच्चन का चौंकाने वाला कमेंट

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स- द इनफिटी वॉर ने भारत के सिनेमा बाजार में धूम मचा दी है। रिलीज के दो हफ्ते के अंदर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी एवेंजर्स की जहां हर तरफ चर्चा ही चर्चा है वहीं फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया। पहले वो इस चर्चित फिल्म को देखने गए और उसके बाद उन्होंने जो प्रतिक्रिया दी वो इस फिल्म की कमाई के बिल्कुल विपरीत थी।

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के बारे में अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट करते हुए फिल्म के बारे में लिखा है। लेकिन मि. बच्चन के इस ट्वीट को पढ़ आप खिलखिला उठेंगे। अब ऐसा क्या लिख दिया है बिग बी ने, ये आप खुद ही पढ़ें। मि. बच्चन ने लिखा है, ‘अच्छा भाई साहेब , बुरा ना मानना , एक पिक्चर देखने गाए , ‘AVENGERS’ … कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है !!!’

दरअसल ये एक हॉलीवुड की सुपरहीरो पर आधारित फिल्म है और भरपूर एक्शन से सजी इस फिल्म को इंडस्ट्री के पहले एक्शन हीरो ने ही नापसंद कर दिया है। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो क्या आप अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद फिल्म देखने जाना पसंद करेंगे। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !