मप्र में भाजपा का चेहरा नहीं होगा, संगठन लड़ेगा: प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा

17 May 2018

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद अब प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी दोहराया है कि मप्र में भाजपा का कोई चुनावी चेहरा नहीं होगा। संगठन चुनाव लड़ेगा। उन्होंने इस बात को थोड़ा घुमाते हुए कहा कि बीजेपी में हमेशा संगठन चुनाव लड़ता है, इस बार भी संगठन ही चुनाव लड़ेगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से जब पूछा गया कि प्रदेश में पार्टी का चेहरा कौन होगा, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में हमेशा संगठन ही चुनाव लड़ता है। पार्टी के चेहरे के सवाल को राकेश सिंह ने जिस तरह से टाल दिया उससे कयासों का बाजार गर्म हो गया है। 

पार्टी अब तक खुले तौर पर सीएम शिवराज सिंह के चेहरे पर ही चुनाव लड़ती आई है। लोकसभा चुनाव भी पहले अटलजी के नाम पर और अब नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा जाता है। कर्नाटक में येदियुरप्पा घोषित चुनावी चेहरा थे और 2008 व 2013 के चुनाव में शिवराज सिंह चुनावी चेहरा थे। पोस्टर बैनरों पर लिखा गया था 'फिर भाजपा फिर शिवराज'। 

गौरतलब है कि सूबे के मुखिया शिवराज सिंह को इस बार बीजेपी में भी दूसरे नेताओं से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। कई बार उनके नेतृत्व पर सवाल भी उठाए जा चुके हैं। ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान के मायने निकाले जाना लाजिमी है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कर्नाटक के बाद जो उत्साह मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं में दिख रहा है उससे स्पष्ट है कि प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में संगठन चुनाव लड़ेगा क्योंकि भाजपा संगठन आधारित पार्टी है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week