IAS गोयल इंजीनियर को हरामखोर, देशद्रोही और कुत्ता कहते हैं: अभियंता संघ

22 May 2018

भोपाल। आईएएस अधिकारी और मध्य विद्युत वितरण क्षेत्र कंपनी के प्रबंध संचालक डॉक्टर संजय गोयल पर मध्यप्रदेश विद्युत मंडल अभियंता संघ ने आरोप लगाया है कि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान बिजली कंपनी के इंजीनियर को 'हराम का खाने वाले, देशद्रोही एवं कुत्ता' कहा। अभियंता संघ का कहना है कि संजय गोयल आईएएस की भाषा अक्सर अपमानजनक होती है। अभियंता संघ का कहना है कि डॉक्टर संजय गोयल उनके संगठन को 'टुच्चा संगठन' कहते हैं। अभियंता संघ ने प्रमुख सचिव वसंत प्रताप सिंह के नाम ज्ञापन में डॉक्टर गोयल के तबादले की मांग की है। 



प्रमुख सचिव को लिखे पत्र में अभियंताओं ने कहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अभियंताओं के खिलाफ डॉक्टर गोयल अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कई बार बैठकों में उन्हें चोर शब्द से संबोधित किया जाता है। 19 मई को हुई बैठक में तो उन्होंने हद ही कर दी। इस वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग में उन्होंने अभियंताओं के संगठन का अपमान करते हुए कहा कि यह टुच्चा संगठन है। 

संजय गोयल इतने पर ही नहीं रुके और बोले कि "आप सब हराम का खाते हो आप को शर्म नहीं आती। चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए "। अभियंताओं को उन्होंने देशद्रोही तक कह दिया और फिर उन्हें कुत्ता भी कहा, कुत्ता कह कर बोले कि "मैं आपको कुत्ता कह रहा हूं जहां शिकायत करना है कीजिए। अभियंता से बेहद आक्रोशित हैं और वह तत्काल डॉक्टर संजय गोयल का स्थानांतरण करने की मांग कर रहे हैं। ऐसा ना होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी भी दी है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week