कांग्रेस की चुनाव घोषणा पत्र समिति गठित, राजेन्द्र सिंह अध्यक्ष

19 May 2018

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह की अध्यक्षता में चार सदस्यीय समिति गठित कर दी है। समिति में राज्यसभा सदस्य और कांग्रेस लीगल सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक तन्खा, पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा और पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन को बतौर सदस्य शामिल किया गया है। यह समिति पूरे प्रदेश का दौरा कर कांग्रेस जनों और विभिन्न वर्गों के लोगों से चर्चा करने के बाद चुनावी घोषणा पत्र तैयार करेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने समिति को निर्देशित किया है कि सभी वर्गों से विचार विमर्श कर सुझाव प्राप्त करे। यह भी पूछे कि वे क्या चाहते हैं, ताकि सभी वर्गों के सामूहिक हित की बातें चुनावी घोषणा पत्र में शामिल की जा सकें। घोषणा पत्र सरल भाषा में तैयार किया जाए, जिससे लोगों को आसानी से समझ में आ सके। उधर कमलनाथ ने पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को केंद्र की सोची समझी साजिश बताया है। 

इससे पहले कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की भावांतर योजना पर सवाल उठाए। उन्होंने लिखा: कांग्रेस शुरू से कह रही है कि भावन्तर योजना किसानों के लिये नहीं अपितु भाजपा समर्थित व्यापारियों के फायदे के लिये बनी है....लेकिन शिवराज सरकार मानने को तैयार नहीं...। अब लहसुन के बाद प्याज़ के इस योजना में आते ही प्याज के भाव गिरे... किसान नुक़सान में, व्यापारी फ़ायदे में...। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week