LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





भोपाल में बीच बाजार पेट्रोल पंप का केश लूटा

19 May 2018

भोपाल। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में हत्या कर सिर पेड़ पर लटका दिए जाने के बाद यह दूसरी बड़ी वारदात है। बीच बाजार में 3 बदमाशों ने बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। तीनों एक बाइक पर सवार थे। उन्होंने पेट्रोल पंप के केश ट्रांस्पोर्टेशन की रैकी कर रखी थी। जैसे ही 2 कर्मचारी कैश लेकर बैंक की तरफ आगे बढ़े, बदमाशों ने कर्मचारियों पर डंडे से हमला किया और चाकू लहराते हुए कैश लूटकर फरार हो गए। पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। वो सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग में बदमाशों की तलाश कर रही है। 

शाहपुरा निवासी प्रदीप भदौरिया का पुल बोगदा के पास पेट्रोल पंप है। पंप पर मैनेजर हरप्रसाद पाल रोजाना का कलेक्शन जमा करने बैंक जाते हैं। रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे हरप्रसाद अपने सुपरवाइजर बंटी शर्मा के साथ रकम लेकर बैंक की ओर रवाना हुए। बैग में गुरुवार दोपहर दो बजे से शुक्रवार सुबह छह बजे तक के कलेक्शन के 2 लाख 39 हजार 300 रुपए थे। बाइक हरप्रसाद चला रहे थे, जबकि बैग लेकर बंटी पीछे सवार थे। दोनों रायसेन रोड स्थित सुरजीत शोरूम के सामने पहुंचे। तभी सफेद रंग की बाइक पर सवार तीन बदमाश उनके पास आए। 

चलती BIKE पर बदमाशों ने सिर पर मारा डंडा 

हरप्रसाद के मुताबिक तीनों में से एक ने बाइक पर डंडा मार दिया। बाइक लड़खड़ाई तो मैंने रफ्तार धीमी कर दी, लेकिन रोकी नहीं। मैं आगे बढ़ता तब तक चलती बाइक पर ही बदमाशों ने मेरे सिर पर डंडा मार दिया। बाइक समेत हम दोनों सड़क पर गिर गए। बदमाशों ने चाकू निकालकर हवा में लहराया। बंटी के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीना और जेके रोड की ओर फरार हो गए। 

CCTV कैमरे में पुलिस खंगाल रही हुलिया 

बदमाशों की करतूत चौराहों पर लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस फिलहाल फुटेज खंगाल रही है। बताया गया है कि नकाबपोश बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक से आए थे। पुलिस का अंदाजा है कि बदमाशों ने वारदात के लिए बाकायदा रैकी की होगी। 

पड़ोसी बाेले... हमें लगा कि मारपीट हो रही है 

घटनास्थल के पास एक गैराज में काम करने वाले युवक ने बताया कि हमें तो पता ही नहीं चला कि लूट हो गई है। लगा कि किसी पुराने विवाद को लेकर दो लोग आपस में लड़ रहे हैं। उनके हाथों में डंडे और चाकू थे, इसलिए कोई बीच-बचाव के लिए भी आगे नहीं आया। उनके फरार होने के बाद लोग हरप्रसाद के पास पहुंचे तो पता चला कि रकम लूटकर ले गए हैं। आरोपियों के भागने पर हरप्रसाद लूट-लूट चिल्लाने लगा। इसके बाद लोग वहां पहुंचे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->