छग से IAS की तैयारी करने आई छात्रा को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल किया, रेप

20 May 2018

भोपाल। आशिमा मॉल में काम करने वाले एक बदमाश ने छत्तीसगढ़ से भोपाल में यूपीएससी की तैयारी करने आई छात्रा को प्यार जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ एक होटल में यौन संबंध बनाए। इस दौरान उसने कुछ आपत्तिजनक वीडियो एवं फोटो भी ले लिए। बदमाश ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसका कई बार यौन शोषण किया एवं मारपीट भी की। छात्रा ने पहले पुलिस को मारपीट की शिकायत की लेकिन इसके बाद भी जब बदमाश की हरकतें कम नहीं हुईं तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। 

पुलिस के मुताबिक मूलत: छत्तीसगढ़ निवासी 27 वर्षीय युवती यहां एक गर्ल्स हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। उसने पुलिस को बताया है कि करीब दो साल पहले उसकी पहचान ऋषभ साहू से हुई थी। वह होशंगाबाद रोड स्थित आशिमा शॉपिंग मॉल में काम करता है। दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई।

आरोप है कि एक मई 2017 को आरोपी उसे लेकर एमपी नगर स्थित होटल में आया। शादी का झांसा देकर उसने छात्रा के साथ ज्यादती कर दी। इसके बाद वह लगातार ऐसा करता रहा। शादी की बात करने पर आरोपी हर बार उसे टाल देता था। छात्रा ने बीते महीने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच कर दी। इसकी शिकायत उसने पिपलानी पुलिस से भी की थी। इसके बाद भी आरोपी तैयार नहीं हुआ तो छात्रा ने ज्यादती का केस दर्ज करवाया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

MMS बनाकर किया ब्लैकमेल

शिकायत की गई है कि आरोपी ने पीड़िता के वीडियो बनाए और फोटो भी खींच लिए थे। वह छात्रा को इन्हें वायरल करने की धमकी देता था। छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर एमपी नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week