LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ था मेरा रेप: 21 साल बाद खुला राज

20 May 2018

कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस का रेप किया जाता था। यह खुलासा इटैलियन फिल्म स्टार आसिया ऐर्जेंतोने ने किया। उन्होंने बताया कि हॉलिवुड प्रड्यूसर हार्वी वाइंसटीन ने यहीं पर मेरा रेप किया था। ऐक्ट्रेस ने शनिवार को कान फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरिमनी की स्पीच में ये आरोप लगाए हैं। अपनी स्पीच में आसिया ने फिल्म इंडस्ट्री के अन्य ऐसे लोगों पर भी निशाना साधा जो महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। आसिया ने यह खुलासा तब किया जब उन्हे बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया। 

आसिया ने कहा, 'साल 1997 में यहीं कान में हार्वी वाइंसटीन ने मेरा रेप किया था। मैं 21 साल की थी और इस फेस्टिवल को रेप का अड्डा बना लिया गया था। 
मैं उम्मीद करता हूं कि अब कभी भी हार्वी वाइंसटीन को इस फिल्म फेस्टिवल में नहीं बुलाया जाएगा।' बता दें कि आसिया को इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। 

सिंगर, मॉडल, ऐक्ट्रेस और डायरेक्टर आसिया ने कहा, 'यहां तक कि आज रात यहां आपके बीच बैठे हुए कुछ लोग भी महिलाओं के खिलाफ अपराध करने के जिम्मेदार हैं। ऐसा व्यवहार इंडस्ट्री या वर्कप्लेस में नहीं किया जाना चाहिए। आपको पता है कि आप कौन हैं लेकिन सबसे जरूरी यह है कि हमें भी पता है कि आप कौन हैं और हम आपको और ज्यादा बचने का मौका नहीं देंगे।'



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->