TIKAMGARH: बारात छोड़कर भागा दूल्हा, लौटकर किया अग्निस्नान | MP NEWS

टीकमगढ़। यहां एक दूल्हा अपनी ही बारात छोड़कर भाग गया। परेशान घरवालों ने उसकी जगह उसके छोटे भाई को घोड़ी पर बिठाया और शादी करा दी। इधर गायब हुआ दूल्हा वापस आ गया और उसने सभी परिजनों के सामने खुद को आग लगा ली। घटना के पीछे के कारणों का पता तो नहीं चल पाया है परंतु उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल किया गया है। पुलिस ने माला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, जिले के बम्होरी कला थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दिलीप घोष नाम के दूल्हे ने परिजनों के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग की लपटों में घिरे दूल्हे ने चीखने-चिल्लाने लगा तो घरवाले दौड़े और पानी से आग बुझाने का प्रयास करने लगे। आग बुझाने के दौरान दूल्हा पूरी तरह से झुलस चुका था। परिजनों ने तुरंत दिलीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात दूल्हा बारात छोड़कर भाग गया था। उसको ढूंढने की कोशिश की तो वह कई नहीं मिला। इस कारण हमने दिलीप के छोटे भाई की दुल्हन से शादी करा दी। जब दिलीप सुबह घर पहुंचा तो उसने अपने ऊपर तेल छिड़कर खुद को आग के हवाले कर दिया। बम्होरी कला पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, वजह का खुलासा नहीं हो पाया है कि दूल्हे ने खुद को जिंदा जलाया का कदम क्यों उठाया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !