चूहे कोमा में पड़े मरीज की आँख कुतर गए? | NATIONAL NEWS

28 April 2018

मुंबई। मुंबई के जोगेश्वरी स्थित बाल ठाकरे ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल में भर्ती एक 27 वर्षीय मरीज के परिवार ने चौंकाने वाला आरोप लगाया है। परिवार का आरोप है कि एक चूहे ने उनके मरीज की दाहिनी आंख कुतर दी है। हालांकि अस्पताल ने इस आरोप से इनकार किया है और कहा है कि मरीज के परिवार ने ऐसा आरोप एक डॉक्टर के कहने पर लगाया है। ठाणे के रहने वाले परमिंदर गुप्ता का पिछले महीने बाइक चलाते वक्त ऐक्सीडेंट हो गया था। उनके एक हाथ में कोई हरकत नहीं हो रही थी, जिसके चलते उन्हें ठाणे के हाइलैंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। परमिंदर का जब सीटी स्कैन और एमआरआई कराया गया, तो उस वक्त वह बेहोश हो गए, जिसके बाद पता चला कि उनके दिमाग में खून के थक्के जम गए हैं। 

परमिंदर की बहन निर्मला ने कहा, 'डॉक्टर ने थक्के हटाने के लिए ऑपरेशन किया, मगर वह 8 मार्च को हुए ऑपरेशन के बाद से कोमा में हैं।' करीब 40 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद बिल 6 लाख रुपए तक हो गया, जिसके बाद परिवार ने परमिंदर को बीएमसी द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती कराया। 

निर्मला ने बताया कि परमिंदर को 12 अप्रैल को आईसीयू में लाया गया था। इसी रविवार को उन्हें आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया था। निर्मला ने दावा किया कि यहीं एक चूहे ने उनकी एक आंख कुतर दी। निर्मला ने कहा, 'परमिंदर के चेहरे, कपड़ों और बेडशीट पर हर तरफ खून पड़ा था। जिसके बाद डॉक्टर ने हमें टिटनस का इंजेक्शन लाने के लिए बोला।' 

इस बारे में जब एनबीटी ने अस्पताल से बात की, तो वहां के सुपरिटेंडेंट हरभान सिंह भावा ने बताया कि हमने मरीज की जांच की है, लेकिन हमें चूहे के काटने के निशान नहीं मिले हैं। मरीज को काफी नाजुक स्थिति में अस्पताल में लाया गया था, उसे बेहतर करने के लिए हम अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week