AIRTEL: 1.4GB 3G/4G डेटा, कॉलिंग और हैलो ट्यून फ्री | PREPAID PLAN

भारतीय बाजार में टेलीकॉम कंपनियों के बीच लगातार प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है. टेलीकॉम कंपनियां लगातार बेहतर टैरिफ प्लान लॉन्च कर रही हैं. इस बीच, टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है. एयरटेल 219 रुपये का एक नया प्लान लेकर आई है. इस प्लान में हर रोज 1.4GB का 3G/4G डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा, टैरिफ प्लान में आप रोजाना 100 फ्री SMS भेज सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. प्लान में आप फ्री में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा, एयरटेल के 219 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड हैलो ट्यून भी ऑफर की जा रही हैं.

एक महीने में मिलेगा कुल 39.2GB का डेटा

इस प्लान में एयरटेल यूजर Wynk म्यूजिक के जरिए किसी उपलब्ध गाने को कॉल ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें कोई पैसे नहीं देने होंगे. इसके अलावा, सॉन्ग कोड के जरिए भी हैलो ट्यून की रिक्वेस्ट की जा सकती है. अगर आप ट्रेडिशनल ट्यून से बोर हो गए हैं तो एयरटेल का यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. इस प्लान के जरिए एयरटेल उन ग्राहकों को लुभाना चाहती है, जिन्हें अपने नंबर पर कॉलर ट्यून सेट करना पसंद है.

पुराने प्लान में भी ज्यादा डेटा दे रहा एयरटेल
हालांकि, अगर आपको कॉलर ट्यून पसंद नहीं है तो आप 199 रुपये के प्लान को अपना सकते हैं. 219 रुपये के प्लान में यूजर को एक महीने में कुल 39.2GB का डेटा मिलेगा. एयरटेल ने हाल में अपने कई मौजूदा डेटा और कॉलिंग कॉम्बो पैक्स में बदलाव किए हैं. 349 रुपये के पैक में पहले रोजाना 2.5GB डेटा दिया जा रहा था, जिसे अब बढ़ाकर 3GB कर दिया गया है. वहीं, एयरटेल ने 249 रुपये का एक नया पैक पेश किया है, जिसमें रोजाना 2GB का डेटा दिया जा रहा है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !