अमिताभ की फिल्म देखने सुहाग चिन्ह के साथ आईं रेखा | BOLLYWOOD NEWS

28 April 2018

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकार पहुंचे थे। 

फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद साथ नजर आएंगे। स्क्रीनिंग के दौरान उस समय सभी हैरान रह गए जब रेखा पहुंचीं। जी हां, अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने के लिए रेखा मांग में सिंदूर, बिंदी, हाथ में लाल चूड़ियां और गॉगल लगाकर स्क्रीनिंग में पहुंची थीं।

पहली बार ऐसा हुआ जब अमिताभ बच्चन की फिल्म की स्क्रीनिंग में रेखा पहुंची हों। रेखा के अलावा नीतू सिंह, कृष्णा राज कपूर और प्रेम चोपड़ा भी नजर आए। स्क्रीनिंग में ऋषि कपूर के परिवार से काफी लोग पहुंचे थे।

वहीं अमिताभ बच्चन के परिवार से कोई नजर नहीं आया। सिर्फ रेखा को यहां देखा गया। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। शायद इसलिए वे नहीं पहुंच पाए होंगे। बता दें कि फिल्म में अमिताभ 102 साल के पिता और ऋषि 75 साल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म का मजेदार ट्रेलर जारी हो चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। रेखा, नीतू सिंह और प्रेम चोपड़ा ने इस फिल्म को सबसे पहले देखा है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मजेदार केमिस्ट्री का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week