LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




नायब तहसीलदार चयन परीक्षा के लिए कैविएट दायर | MP NEWS

27 April 2018

भोपाल। राजस्व विभाग द्वारा लिपिक, राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी संवर्ग से नायब तहसीलदार के पद पर चयन संबंधी परीक्षा के संबंध में उच्च न्यायालय जबलपुर सहित ग्वालियर और इंदौर खण्डपीठ में केविएट प्रस्तुत की जा रही है। विभाग द्वारा यह परीक्षा प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) से करवायी जा रही है। विभाग द्वारा यह केविएट परीक्षा के संबंध में यदि किसी व्यक्ति, व्यक्तियों के समूह अथवा संघ द्वारा उपरोक्त न्यायालयों में विधिक याचिका प्रस्तुत की जाती है, तो शासन का पक्ष सुनने के लिये प्रस्तुत की जा रही है।

दो मेडिकल ऑफिसर सहायक रासायनिक परीक्षक घोषित
भोपाल। राज्य शासन ने मेडिकोलीगल संस्थान भोपाल के मेडिकल ऑफिसर (नॉन मेडिकल) श्री कृष्ण कुमार नन्दा और श्रीमती सुधा जाधव को सहायक रासायनिक परीक्षक घोषित किया है। आदेश दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा-293 (4) के प्रयोजन के लिये अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक जारी किया गया है।

प्रदेश में 24 और नये उपार्जन केन्द्र
भोपाल। प्रदेश में प्राइस सपोर्ट स्कीम के अंतर्गत गठित समिति की सिफारिश पर राज्य में चना, मसूर और सरसों के लिये 24 नये उपार्जन केन्द्र मंजूर किये गये हैं। इन केन्द्रों पर तत्काल खरीदी शुरू करने के निर्देश दिये गये हैं। नये केन्द्रों में रायसेन और उज्जैन जिले में तीन-तीन, अशोकनगर, खण्डवा, होशंगाबाद और मंदसौर में दो-दो, बैतूल, भिण्ड, शाजापुर, आगर, शिवपुरी, छिन्दवाड़ा, श्योपुर, ग्वालियर और झाबुआ में एक-एक नया उपार्जन केन्द्र शुरू किया गया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->