मप्र: मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदले | MP NEWS

27 April 2018

भोपाल। राज्य शासन द्वारा मंत्रियों के प्रभार में आंशिक संशोधन किये गये हैं। मंत्री श्री नारायण सिंह कुशवाह को श्योपुरकलां और मुरैना, राज्य मंत्री श्री बालकृष्ण पाटीदार को बड़वानी और अलीराजपुर, राज्य मंत्री श्री जालम सिंह पटेल को होशंगाबाद और हरदा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।
इसी अनुक्रम में मंत्री श्री कुँवर विजय शाह जिला बड़वानी, मंत्री श्रीमती माया सिंह जिला मुरैना, मंत्री श्री लाल सिंह आर्य जिला हरदा, राज्य मंत्री श्रीमती ललिता यादव जिला श्योपुरकलां, राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग जिला अलीराजपुर एवं राज्य मंत्री श्री सूर्यप्रकाश मीणा होशंगाबाद जिला के प्रभार से मुक्त होंगे।

बच्चों का भविष्य सुधारने के लिए एकजुट होकर कार्य करें: राज्यपाल
भोपाल। राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने राजभवन कर्मचारियों के बच्चों के पाँच दिवसीय समर साइंस महोत्सव के समापन पर कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं और महोत्सव के आयोजन से बच्चों की प्रतिभा को उभारने और देश की रक्षा तथा राष्ट्र-भावना को विकसित करने का अवसर प्राप्त होता है। 

उन्होंने मध्यप्रदेश को देश का सबसे पहला टीबी मुक्त प्रदेश बनाने में सहयोग का आव्हान करते हुए सभी नागरिकों से अपनी इच्छा से टीबी से ग्रस्त एक बच्चे को गोद लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे देश और प्रदेश के बच्चों का भविष्य सुधारने के लिए सबको एकजुट होकर कार्य करना होगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->