प्रीति का भाई लापता, मंत्री रामपाल सिंह पर आरोप | MP NEWS

Tuesday, April 10, 2018

भोपाल। प्रीति रघुवंशी सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। प्रीति का भाई दीपक रघुवंशी 7 अप्रैल से लापता है। मंजीर रघुवंशी ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रामपाल सिंह को इस मामले में आरोपित किया है। बताया जा रहा है कि दीपक के फोन से कोई अज्ञात व्यक्ति उनके परिवारजनों को फोन कर रहा है लेकिन वो दीपक से बात नहीं करा रहा। पुलिस पर आरोप है ​कि उन्होंने गुमशुदगी भी दर्ज नहीं की है। परिवार ने संदेह जताया है कि मंत्री के इशारे पर पुलिस ने दीपक का अपहरण कर लिया है। बता दें ​कि इससे पहले पुलिस कार्रवाई से निराश होकर प्रीति के परिवार ने मंत्री रामपाल सिंह के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया था। 

जानकारी के मुताबिक मंजीत ने आरोप लगाया कि बड़े भाई दीपक 7 अप्रैल से लापता है। उसके फोन से परिजनों से सम्पर्क किया जा रहा है लेकिन दीपक से एक बार भी बात नहीं कराई गई है। इतना ही नहीं मंजीत ने मंत्री रामपाल पर आरोप लगाया है कि दीपक के गायब होने के पीछे मंत्री का हाथ हो सकता है क्योंकि वे काफी प्रभावशाली हैं। मंजीत ने स्थानीय एसडीओपी और थाना प्रभारी पर भी आरोप लगाया। मंजीत के मुताबिक वे दीपक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने गए तो उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही।

गौरतलब है कि प्रीति रघुवंशी ने मंत्री रामपाल के बेटे गिरजेश सिंह ने लवमैरिज की थी परंतु मंत्री रामपाल सिंह ने इसे मान्यता नहीं दी। बेटे की दूसरी जगह शादी तय कर दी। सगाई की रस्म के बाद प्रीति ने आत्महत्या कर ली थी। पहले मंत्री रामपाल ने प्रीति को बहू मानने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने प्रीति को बहू स्वीकार किया था। फिलहाल मंजीत के इन आरोपों को लेकर पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week