BHOPAL: दुकानदार ने नौकर की बेटी का रेप किया | CRIME NEWS

10 April 2018

भोपाल। यहां एक दुकानदार द्वारा अपने ही नौकर की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी से बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया गया है कि दुकानदार ने अपने नौकर को दुकान में काम पर लगाया और उसके घर जा पहुंचा। युवती घर पर अकेली थी। मालिक ने युवती का बलात्कार किया फिर धमकी दी कि यदि वो किसी को बताएगी तो उसके पिता को नौकरी से निकाल देगा। इसके अलावा पीड़िता को 50 हजार रुपए देने का लालच भी दिया। दहशत में आई लड़की चुप रही लेकिन उसकी मां भांप गई और इस घटना का खुलासा हुआ। 

पुलिस के अनुसार शाहजहांनाबाद में 17 वर्षीय नाबालिग अपनी मां और पिता के साथ रहती है। वह नौवीं कक्षा की छात्रा है। उसकी मां निजी काम करती है, जबकि पीड़िता का पिता आरोपित की दुकान पर नौकरी करता है। इसलिए आरोपित का पीड़िता के घर आना जाना था। सात अप्रैल की शाम आरोपित कोहेफिजा निवासी 32 वर्षीय साजिद खान पीड़िता के घर पहुंचा। उस समय छात्रा के सिवाय घर पर कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर साजिद ने पीड़िता के साथ ज्यादती की। पीड़िता ने जब पुलिस में इसकी शिकायत करने की बात की तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

घटना के बाद डरी-सहमी छात्रा ने 24 घंटे तक अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में किसी को नहीं बताया। इस दौरान उसने खाना-पीना छोड़ दिया था। उसे डर था कि किसी को भी कुछ बताने पर साजिद उसके पिता को नौकरी से निकाल देगा। लेकिन पीड़िता को गुमसुम देखकर मां को कुछ शंका हुई। बार-बार पूछने पर बेटी ने पूरा घटनाक्रम बता दिया। आरोपित के खिलाफ ज्यादती, धमकाना और पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

पचास हजार का देने का दिया लालच
टीआई शाहजहांनाबाद उपेंद्र छारी ने बताया कि आरोपित साजिद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसने वारदात के बारे में किसी को नहीं बताने पर पीड़ित परिवार को पचास हजार की रकम का देने का लालच भी दिया था। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts