RATLAM के छात्र की INDORE में हत्या, PSC की तैयारी कर रहा था प्रतीक | CRIME NEWS

Tuesday, April 10, 2018

इंदौर। जावरा जिला रतलाम निवासी प्रतीक सिंह पवार की इंदौर में हत्या कर दी गई। बताया गया है कि प्रतीक सिंह पिछले 3 साल से इंदौर में था और पीएससी की तैयारी कर रहा था। उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है परंतु हत्यारों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या सोमवार रात को होना बताया जा रहा है। बता दें कि इंदौर में 5 दिनों में यह 5वीं हत्या है। 

जानकारी के अनुसार, लसूडिया थाना के रिंग रोड बॉम्बे अस्पताल के पास सोमवार रात छात्र प्रीतक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। प्रीतक सिंह पवार रतलाम जिले के जावरा का रहने वाला है। प्रीतक पिछले तीन सालों से इंदौर के भंवरकुआं इलाके में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। घटना का सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने बताया कि शव के पास से मिले पर्स और मोबाइल फोन के आधार पर प्रतीक की पहचना की हुई। लसूडिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक छात्र के परिवार के लोगों सूचना दे दी है। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि प्रतीक को किसने मारा है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week