LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




विधायक पर लगा है रेप का आरोप, पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया | NATIONAL NEWS

10 April 2018

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए चुनौती बन चुके उन्नाव रेप केस में पीड़िता के पिता की मौत के बाद आई पीएम रिपोर्ट में स्पष्ट हो गया कि मौत का कारण शारीरिक प्रताड़ना थी। उसे बेरहमी से पीटा गया था। यूपी पुलिस ने इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अतुल सिंह के खिलाफ उन्हे साक्ष्य मिले हैं जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि विधायक ने रेप किया, विधायक ने ही पिता की मारपीट करवाई। उसे जेल में क्यों नहीं डाला जा रहा। 

उन्नाव मामले में यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुष्कर्म पीड़िता के पिता से मारपीट करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी का कहना है कि अतुल सिंह के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर उन्हें अरेस्ट किया गया है।

डीजीपी ने कहा है कि यूपी पुलिस ने कोई लापरवाही नहीं की है। जिन पांच पुलिसकर्मियों की हीलाहवाली मिली, उन्हें सस्पेंड किया जा चुका है। लखनऊ क्राइम ब्रांच मामले की गहनता से जांच कर रही है। जो भी दोषी सामने आएंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुल्दीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की सोमवार तड़के जेल में मौत हो गई थी। 

पीड़ित परिवार ने विधायक और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी पिटाई से ही पिता की मौत हुई है। आरोप है कि विधायक और उनके भाई केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। ऐसा न करने पर पीड़िता के पिता को 3 अप्रैल को जमकर पीटा था। पीड़ित परिवार ने ये भी आरोप लगाया था कि मारपीट करने वाले अतुल सिंह के खिलाफ शिकायत की गई तो पुलिस ने पिटने वाले पिता को ही जेल में डाल दिया था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->