भारत बंद: सीधी में लाठीचार्ज, पथराव, कोर्ट परिसर में वकीलों को पीटा | MP NEWS

10 April 2018

भोपाल। मप्र में भारत बंद का असर साफ नजर आया। कई जिले जहां केवल धारा 144 लगाई गई थी, प्रदर्शनकारी सड़कों पर नहीं उतरे फिर भी बाजार बंद रहे। उधर सीधी में बंद के समर्थक सड़कों पर उतर आए। उन्होंने अंबेडकर प्रतिमा के सामने जाकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने समझाइश दी तो उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया। भीड़ को कंट्रोल करने पुलिस ने लाठीचार्ज किया। आधिकारिक सूचना में 2 लोगों के घायल होने की खबर है। एडवोकेट रोहित मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने न्यायालय परिसर में घुसकर वकीलों को पीटा। 

इससे पहले भारत बंद को लेकर बड़ी संख्या में लोग आंबेडकर चौराहे पर पहुंचे और अपना विरोध दर्ज करवाया। मौके पर पहुंचे कलेक्टर दिलीप कुमार और एसपी मनोज श्रीवास्तव ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने की समझाइश दी। एक वर्ग विशेष की ओर से बुलवाया गया भारत बंद का सीधी में काफी असर देखा गया।

ग्वालियर संभाग में बाजार बंद
ग्वालियर संभाग में पुलिस ने विशेष एहतियात बरती है। भिंड में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जबकि ग्वालियर, भिंड, मुरैना एवं शिवपुरी के इंटरनेट बंद कर दिए गए हैं। सड़कों पर प्रदर्शन नहीं हो रहे हैं फिर भी बाजार बंद हैं। दोपहर 12 बजे के बाद कुछ दुकानें खुलीं। शेष व्यापारियों ने बंद को समर्थन दिया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week