रेल रिकॉर्ड में अंधा, राशनकार्ड में बीपीएल अब शिवराज सिंह का मंत्री | MP NEWS

Thursday, April 5, 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह पिछले दिनों मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा कर रहे थे परंतु इससे पहले उन्होंने जो मंत्री दर्जा का वितरण किया है उसने तो मप्र के तमाम दर्जा प्राप्त मंत्रियों को भी शर्मसार कर दिया। एक व्यक्ति जो रेल रिकॉर्ड में आज भी नेत्रहीन दर्ज है, जबकि उनकी आंखों पूरी तरह से स्वस्थ हैं राशनकार्ड में जिसने खुद को गरीबी रेखा के नीचे दर्ज करा रखा है। ऐसे बाबा नर्मदानंद को शिवराज सिंह ने राज्यमंत्री का दर्जा दिला दिया। 

जब बाबा से नेत्रहीन होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मेरी आंखें 89 फीसदी खराब थीं। 2014 तक दृष्टिहीन होकर रियायती टिकट पर यात्रा करता था, लेकिन नंगे पांव नर्मदा परिक्रमा की तो आंखों की रोशनी लौट आई। बाबा नर्मदानंद का कहना है कि वे अब रेलवे की सुविधा नहीं लेते हैं। 2014 तक दृष्टिहीन होकर उन्होंने रियायती टिकट पर यात्रा की थी।

बता दें कि फिलहाल बाबा नर्मदानंद नर्मदा की 3300 किमी की परिक्रमा कर रहे हैं। 26 मार्च को ओंकारेश्वर से उन्होंने यात्रा शुरू की थी। 2 अप्रैल को उन्हे मंत्री बना दिया गया। अब वो 11 अप्रैल को ओंकारेश्वर में ही इस यात्रा को खत्म कर देंगे। शायद यात्रा का उद्देश्य पूरा हो गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week