LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





रिलायंस जियो का MOBILE GAME खेलिए, मुंबई में घर और करोड़ों के इनाम | TECH NEWS

05 April 2018

RELIANCE JIO ने टेलीकॉम इंडस्ट्री का सबसे बड़ा ऑफर बुधवार को पेश किया है। एक ओर जहां देश-दुनिया के क्रिकेट प्रेमी IPL का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जियो ने JIO CRICKET PLAY ALONG लॉन्च कर दिया है। यह दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मोबाइल गेम है, जहां प्रतिभागियों को करोड़ों जीतने का मौका मिलेगा और साथ ही दर्शक अपनी तरह के पहले शो -'जियो धन धना धन लाइव' का लुत्फ भी उठा पाएंगे, यानि क्रिकेट में कमेडी का तड़का। इस गेम के तहत मुंबई में घर जीतने और करोड़ों रुपये भी जीतने का मौका मिलेगा तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

यह शो MyJio ऐप पर एक्सक्लूसिवली दिखाया जाएगा। शो, जियो और गैर जियो दोनों तरह के उपभोक्ताओं को निःशुल्क उपलब्ध होगा। 7 अप्रैल, 2018 को 7:30 बजे, लाइव एपिसोड के साथ शुरूआत होगी और हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को लाइव एपिसोड दिखाए जाएंगे। भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन, सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे। हर एपिसोड में मेहमान के तौर पर क्रिकेटरस् और सेलिब्रिटी शिरकत करेंगे। सुनील और समीर एक साथ कई लोकप्रिय हास्य अभिनेता और एंकर जैसे शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित क्रिकेट के महान कप्तानों में से एक कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग शो में शामिल होंगे। ‘जियो धन धना धन लाइव’ MyJio ऐप के उपयोगकर्ताओं को एक अनोखा ऑफ-द-फील्ड अनुभव कराएगा। जिसमें हँसी के फव्वारों के साथ साथ क्रिकेट विशेषज्ञों और सेलिब्रिटी मेहमानों की सटीक टिप्पणियां और विषलेशण शामिल होगा।

खेल – ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉग’ भारत के सभी स्मार्टफ़ोन यूजर्स खेल सकेंगे। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकता है। 7 सप्ताहों में 60 मैच होंगे और मैचों के दौरान जियो रियल टाइम बातचीत के जरिए यूजर्स के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करेगा। क्रिकेट को लेकर दीवानगी की भारत में कोई सीमा नही, जियो क्रिकेट प्ले अलॉग के जरिए जियो दर्शकों को सिर्फ दर्शक भर नही रहने देगा, वह दर्शकों को प्रतिभागियों में बदल देगा। ताकि वे अपने पसंदीदा खेल का अधिक से अधिक आनंद उठा सकें।

करोड़ों जीतने का मौका -
इस क्रिकेट सीजन सिर्फ देखते ही नही रहना: लॉफ, प्ले एंड विन यानि हंसो, खेलो और जीतो। खेल में हार जीत तो लगी ही रहती है। लेकिन जियो चाहता है कि जियो प्ले अलॉग जो भी खेले जीतने के लिए खेले। और जीतने वाले को इतने जबर्दस्त इनाम मिलेंगे की आप हैरान रह जाएंगे। 

जियो क्रिकेट सीजन पैक -
जियो एक क्रिकेट सीजन पैक पेश कर रहा है जिससे क्रिकेट के दीवाने अपने मोबाइल पर पसंदीदा लाइव मैच देख सकेंगे। यह 51 दिनों के दौरान लगभग हर लाइव मैच को स्ट्रीम करने की ताकत रखता है। इस पैक में केवल 251 रुपये में 102 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह किसी भी नेटवर्क द्वारा पेश अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है, जो वीडियो के लिए बनाया गया है। इससे लाखों क्रिकेट-प्रेमी जब चाहें, जहां चाहें अपनी पसंद का मैच LIVE देख सकते हैं। 

जियो हमेशा उपभोक्ताओं के साथ नए तरीकों से जुड़ने की कोशिश करता है। जियो क्रिकेट प्ले अलॉग गेम- हंसो खेलो ओर जीतो की अवधारणा पर आधारित है जो हँसी के साथ साथ बेहतरीन तकनीक और मनोरंजन का संयोजन है। क्रिकेट शो हसो, खेलो और जीतो इन 3 चीजों के संयोजन से आगे बढ़ेगा और उपयोगकर्ताओं को एंगेजमेंट का बेहतरीन प्लेटफार्म उपलब्ध कराएगा।

अपने नए रोल के बारे में सुनील ग्रोवर ने कहा, "मेरा यह करेक्टर सबसे अलग होगा। मैं समीर, शिल्पा, कपिल और वीरू पाजी जैसे कुछ बेहतरीन कलाकारों और खिलाड़ियों के साथ भारत को हंसाने की कोशिश करूंगा। आप मुझे प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला) के रूप में शो में देखेंगे, जो स्वयं घोषित क्रिकेट विशेषज्ञ है। जियो खेल को बदलने के लिए जाना जाता है और इस बार बारी क्रिकेट की है। भारत ने पहले कभी हास्य के लेंस से क्रिकेट को नहीं देखा, और इस शो में मैं कमेडी की पिच पर बल्लेबाजी करूंगा।"



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->