MORENA: बाबा ने मंदिर बुलाकर 6 साल की मासूम से दुष्कर्म किया: FIR | MP NEWS

04 April 2018

मुरैना/पोरसा। रजौधा के काली माता मंदिर पर रहने वाले बाबा ने गांव की एक छह साल की बच्ची को प्रसाद देने के बहाने मंदिर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बच्ची के बताने पर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बाबा को हिरासत में लेकर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में बाबा के प्रति आक्रोश है। लोगों ने पुलिस से अपील की है कि वो इस मामले की जांच के दौरान ठोस सबूत जमा करें ताकि न्यायालय में ऐसे बाबा को कड़ी सजा दिलाई जा सके। 

जानकारी के मुताबिक रजौधा के काली माता का मंदिर पर करीब डेढ़ साल से बाबा राजपाल उर्फ राधामोहन रह रहा था। गांव में रहने वाली एक छह वर्षीय बच्ची सोमवार की सुबह अपने घर की तरफ जा रही थी। जब बच्ची मंदिर के सामने से निकल रही थी तभी बाबा राजपाल ने उसे प्रसाद देने के बहाने मंदिर में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

बाबा ने बच्ची से कहा कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो तुम्हें जान से मार दूंगा। बच्ची ने घर जाकर माता-पिता को पूरी घटना बता दी। परिजनों ने रजौधा पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने तुरंत मंदिर पहुंचकर बाबा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से बाबा राजपाल को भेज भेज दिया गया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->