कपिल शर्मा का करियर बर्बाद!, फैमिली टाइम भी बंद! | BOLLYWOOD NEWS

11 April 2018

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का करियर लगभग बर्बाद हो गया है। उनका तीसरा शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी चैनल ने सिर्फ 3 एपिसोड के बाद ही कपिल के शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है। बता दें कि यह कपिल शर्मा का तीसरा शो था जो कपिल शर्मा के कारण बंद हुआ। कपिल शर्मा को उनके पहले शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' से काफी हाइट मिली थी, लेकिन कपिल के रवैये के चलते ना केवल उनका शो छूटा बल्कि टीम भी टूटी। 

कपिल शर्मा के स्टार बनने की शुरूआत कलर्स पर आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' से हुई थी। रातों रात कपिल शर्मा सारी दुनिया के चहेते बन गए परंतु एक वक्त ऐसा भी आया कि कलर्स ने मुनाफा देने वाले कपिल शर्मा का शो बंद कर दिया। सोनी ने मौके का फायदा उठाया और कपिल को उनकी मर्जी के मुताबिक डील देकर 'द कपिल शर्मा शो' की शुरूआत की। इस बार कपिल शर्मा के रवैये ने उनकी टीम को तोड़ दिया। इस घटनाक्रम के बाद कपिल शर्मा काफी डिप्रेशन में रहे। करीब 6 माह तक वो खुद को संभाल नहीं पाए। 

कपिल शर्मा जब फिर से नया प्लान लेकर सोनी टीवी के पास आए तो उन्हे सहर्ष वही सबकुछ दे दिया गया जो पहले दिया गया था। तीसरे शो का नाम रखा 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'। कपिल के पास पुरानी टीम नहीं थी इसलिए उन्होंने इसमें कुछ फैमिली गेम्स शुरू कर दिए। दर्शकों को कपिल का यह तड़का पसंद नहीं आया। इसी के साथ कपिल खुद पर से अपना नियंत्रण खो बैठे। पिछले दिनों उनकी आलोचना करने वाले एक पत्रकार को उन्होंने गंदी गालियां दीं और ब्लैकमेलर तक कहा। टीवी चैनल को कपिल का अनप्रोफेशनल रवैया पसंद नहीं आया और उन्होंने कपिल शर्मा के शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला ले लिया। इसी के साथ माना जा रहा है कि इस तरह के टीवी शो के लिए कपिल शर्मा का करियर बर्बाद हो गया। अब उन्हे अपने लिए कुछ नया सोचना होगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week