TEAM INDIA को विदेशों में लड़कियां सप्लाई की जाती है: हसीना जहां | SPORTS NEWS

09 March 2018

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने फेसबुक पर अपने शौहर पर संगीन आरोप लगाने के 48 घंटे बाद एक और विस्फोटक बयान देकर इस बार सीधे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हैरत में डाल दिया है। उन्होंने गुरुवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो खिलाड़ियों को यौन सुख के लिए लड़कियां उपलब्ध कराते हैं।

हसीन ने एक निजी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, 'देश के लिए मैच खेले जाते हैं, जो हमारे लिए गर्व की बात है। मुझे खुद को भारतीय कहने पर गर्व महसूस होता है। बीसीसीआई खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता हैं। उन्हें 5 STAR HOTEL में ठहराता है लेकिन उसी होटल में दलाल घूमते हैं, जो खिलाड़ियों को HOTEL ROOM में लड़कियां मुहैया कराते हैं। मेरे पति के साथ भी ये गंदगी हुई है। कुलदीप नामक एक व्यक्ति उन्हें लड़कियां उपलब्ध कराता था। इतनी उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में लड़कियां खिलाड़ियों के कमरे में रात भर रहती हैं। बीसीसीआइ को इसकी जांच करनी चाहिए। ये एक रात की बात नहीं है, हर रोज ऐसा हुआ है।

मोहम्मद शमी के लिए पाकिस्तान से पैसे आते थे
हसीन ने शमी पर पाकिस्तान की एक युवती से संदिग्ध संबंध होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'शमी के एक पाकिस्तानी युवती से संबंध हैं। वे उनसे रुपये लेने दुबई जाते थे। ये रुपये कराची से दुबई पहुंचते थे। बीसीसीआई और पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि वह युवती कौन है और वह शमी को रुपये क्यों देती थी? सिर्फ रुपये देती थी या और भी कोई बात थी? शमी जब भी विदेशी दौरे से घर लौटते थे तो उनके सारे लगेज में ताले लगे होते थे इसलिए वे क्या गुल खिला रहे हैं, इसका पता करना मेरे लिए मुश्किल होता था।'

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->