REWA TRS COLLEGE में छात्र को गोली मारी, वीडियो वायरल | CRIME NEWS

28 March 2018

भोपाल। रीवा के टीआरएस कॉलेज में मंगलवार को सरेआम एक छात्र की हत्या कर दी गई। अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में हत्या का घटनाक्रम साफ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरूआत में ही नजर आ रहा है कि छात्रों के बीच मारपीट हो रही है। अचानक एक छात्र को गोली लगती है, वो जमीन पर गिरता है, फिर खुद उठता है, एक अन्य युवक उसको सहारा देता है, वो कुछ कदम आगे बढ़ता है और जमीन पर लुढ़क जाता है। इसी के साथ गोली चलाने वाला युवक भागता हुआ दिखाई देता है। 

शासकीय ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय में मंगलवार को हुई इस घटना में बीएससी फायनल ईयर के छात्र नितिन सिंह की मौत हो गई थी। एक आरोपी को घटना के तुरंत बाद छात्रों ने ही दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने इस आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। आज इस प्रकरण में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर छात्रों ने कॉलेज के गेट के सामने ही चक्काजाम कर दिया।

छात्रों की ये भी मांग है कि कॉलेज परिसर में एक पुलिस चौकी भी खोली जानी चाहिए। दरअसल, टीआरएस कॉलेज आए दिन अपराधिक घटनाओं को लेकर सुर्खियों में रहता है। उसपर मंगलवार को हुए गोली कांड और नितिन की हत्या के बाद विद्यार्थियों के बीच दहशत का महौल है। विद्यार्थियों का कहना है कि सबसे पहले उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week